Tim Paine के बाद कौन बनेगा Australia की टीम का कप्तान, सामने आया इस स्टार क्रिकेटर का नाम
Advertisement

Tim Paine के बाद कौन बनेगा Australia की टीम का कप्तान, सामने आया इस स्टार क्रिकेटर का नाम

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलेगी, लेकिन टिम पेन (Tim Paine) के इस्तीफा देने के बाद कंगारू टीम का कप्तान कौन बनेना ये अभी तय नहीं है.

Tim Paine के बाद कौन बनेगा Australia की टीम का कप्तान, सामने आया इस स्टार क्रिकेटर का नाम

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क (Michael Clarke) को लगता है कि तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने का सही वक्त है. उन्होंने आगे कहा कि टीम के सीनियर खिलाड़ी कमिंस को कप्तानी करने में उनकी मदद कर सकते हैं.

  1. ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड ऐशेज टेस्ट सीरीज
  2. पैट कमिंस टेस्ट कप्तानी के दावेदार
  3. कमिंस के लिए सही वक्त है: कलार्क

पैट कमिंस टेस्ट कप्तानी के दावेदार

गौरतलब है कि टिम पेन (Tim Paine) एक विवाद के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. इसलिए पैट कमिंस को एशेज में ऑस्ट्रेलिया (Australia) का कप्तान बनाए जाने की बात चल रही है. पिछले कुछ दिनों में कई पूर्व कंगारू खिलाड़ियों ने कमिंस को उपकप्तान से कप्तान बनाने के लिए कहा था. अब इस लिस्ट में कमिंस का सपोर्ट करने वाले माइकल क्लार्क नए सदस्य बन गए हैं.

यह भी पढ़ें- प्रीति जिंटा के इस पसंदीदा खिलाड़ी पर एमएस धोनी की पैनी नजर, CSK में होगी एंट्री!

'कमिंस के लिए सही वक्त है'

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने स्काई स्पोर्ट्स रेडियो पर कहा, 'अगर हमारे पास 3 या 5 साल होते तो हम इस पर विचार कर सकते थे. लेकिन टीम में इतने सीनियर खिलाड़ी होने पर मुझे लगता है कि ये उनके लिए कप्तान बनने का सही वक्त है. क्योंकि वे उनकी मदद कर सकते हैं.'
 

fallback

कमिंस का कप्तान बनना होगा फायदेमंद

माइकल क्लार्क ने आगे कहा, 'स्टीव स्मिथ (Steve Smith), डेविड वॉर्नर (David Warner), नाथन लियोन (Nathan Lyon), मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय तक खेले हैं.वो उनकी मदद कर सकते हैं.'

 

Trending news