PAK vs ENG: इंग्लैंड से हार से बौखलाया PCB, अंपायर को बना दिया सेलेक्टर, क्या अब बदलेगा पाकिस्तान?
Advertisement
trendingNow12468760

PAK vs ENG: इंग्लैंड से हार से बौखलाया PCB, अंपायर को बना दिया सेलेक्टर, क्या अब बदलेगा पाकिस्तान?

Pakistan vs England: पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव नॉर्मल हो चुका है. हर हार के बाद पीसीबी एक्शन में आता है और टीम में उथल-पुथल देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड से टेस्ट में बुरी हार के बाद देखने को मिला. दूसरे टेस्ट से पहले पीसीबी ने नए सेलेक्टर्स का ऐलान किया है. 

 

Aleem Dar

PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव नॉर्मल हो चुका है. हर हार के बाद पीसीबी एक्शन में आता है और टीम में उथल-पुथल देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड से टेस्ट में बुरी हार के बाद देखने को मिला. दूसरे टेस्ट से पहले पीसीबी ने नए सेलेक्टर्स का ऐलान किया है. इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को पारी के अंतर से 47 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. 

मुल्तान में बुरी तरह हारा पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम की हालत हर दिन बद से बद्तर होती जा रही है. बांग्लादेश से ऐतिहासिक हार के चर्चे खत्म नहीं हुए थे कि इंग्लैंड ने घर में घुसकर पाकिस्तान टीम को रौंद दिया. इंग्लैंड ने 47 रन और पारी से मुकाबले में फतेह हासिल की. इसके बाद पीसीबी ने अगले मैच से पहले बड़ा ऐलान कर दिया है. बोर्ड ने चार नए सेलेक्टर्स के नाम घोषित किए. 

अंपायर को बना दिया सेलेक्टर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक हैरान कर देने वाला फैसला किया. चार सेलेक्टर्स में एक नाम पूर्व पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार का नाम भी शामिल है. उन्होंने हाल ही में अंपायरिंग को अलविदा कह दिया था. अब वह पाकिस्तान के सेलेक्टर बन गए हैं. 

ये भी पढ़ें.. डबल सेंचुरी ठोक पसीना-पसीना हुआ बल्लेबाज, मैदान पर सुखाया अंडरवियर, फोटो देख नहीं रुकेगी हंसी

पूर्व दिग्गज गेंदबाज भी शामिल

पाकिस्तान के चार सेलेक्टर्स की लिस्ट में अलीम डार, पूर्व दिग्गज बॉलर आकिब जावेद, अजहर अली और हसन चीमा हैं. हाल ही में मोहम्मद युसूफ ने पाकिस्तान टीम की खराब हालत देखने के बाद पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके चलते पाकिस्तान को अच्छे सेलेक्टर्स की तलाश थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये चार सेलेक्टर्स पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव की कड़ी बन पाएंगे या नहीं. 

Trending news