X

हुस्न की मलिका हैं इन भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां, हर फोटो पर दिल हार जाएंगे आप

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है. फैंस क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. भारतीय फैंस क्रिकेटर्स की लव स्टोरी में काफी दिलचस्पी रखते हैं. आज हम आपको बताते हैं क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है. 

 

अनुष्का शर्मा

1/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में शादी की थी. अनुष्का बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके खूबसूरत फोटो को लोग काफी पसंद करते हैं. उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है. विराट और अनुष्का की जोड़ी काफी हिट है. 

 

रितिका सजदेह

2/5
रितिका सजदेह

भारत के दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. रितिका पहले स्पोर्ट्स मैनेजर के रूप में काम कर चुकी हैं. रोहित के शादी रचाने के बाद रितिका पॉपुलैरिटी में किसी भी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है. 

 

रीवा सोंलकी

3/5
रीवा सोंलकी

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रीवा सोलंकी से शादी की है. दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी और बहुत कम समय में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था. 

प्रियंका चौधरी

4/5
प्रियंका चौधरी

क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी शादी 2015 में प्रियंका चौधरी से की थी. 2016 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. प्रियंका फिलहाल एक एनजीओ के लिए काम कर रही हैं. खूबसूरती के मामले में प्रियंका किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. 

साक्षी सिंह

5/5
साक्षी सिंह

भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी खूबसूरती और पॉपुलैरिटी के मामले में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस टक्कर देती हैं. धोनी ने 2010 में साक्षी से शादी की थी.  2015 में साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया है. साक्षी अपने खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

 

photo-gallery