Advertisement
photoDetails1hindi

Irfan Pathan: बेटे संग उमरा करने मक्का पहुंचा ये भारतीय क्रिकेटर, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO

भारतीय क्रिकेट के पूर्व ऑलराउंडर और वर्तमान में क्रिकेट कमेंट्री कर रहे इरफान पठान बेटे संग उमरा करने मक्का पहुंचे, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे संग फोटो शेयर की है. वह सऊदी अरब के स्थित मक्का पहुंचे हैं. बता दें कि इरफान आए दिन सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिससे वह सुर्खियों में रहते हैं.

इरफान ने शेयर की फोटो

1/5
इरफान ने शेयर की फोटो

इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे संग मक्का की फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अपने बेटे के साथ उमरा करने का सौभाग्य मिला.' बता दें कि उनके बेटे का नाम इमरान है.

 

शेयर करते रहते हैं कई पोस्ट

2/5
शेयर करते रहते हैं कई पोस्ट

बता दें कि इरफान पठान के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम इमरान है जबकि छोटे बेटे का नाम सुलेमान है. वह आए दिन दोनों बेटों के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. बड़े बेटे इमरान के नाम से इंस्टाग्राम ओर अकाउंट भी है.

 

पत्नी के साथ भी शेयर करते हैं फोटो

3/5
पत्नी के साथ भी शेयर करते हैं फोटो

इरफान पठान पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की शादी 2016 में हुई थी. इरफान-सफा की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी.

 

टीम इंडिया को लेकर करते रहते हैं पोस्ट

4/5
टीम इंडिया को लेकर करते रहते हैं पोस्ट

इरफान भले ही क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं, लेकिन क्रिकेट को अभी भी वह फॉलो करते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों और प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

 

भारत के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

5/5
भारत के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

इरफान पठान भारत के लिए तीनों फॉर्मेट की क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे हैं. वह 29 टेस्ट खेलते हुए 1105 रन और 100 विकेट चटकाने में कामयाब हुए हैं. वहीं, वनडे के 120 मैचों 1544 रन और 173 विकेट उनके नाम हैं. 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए इरफान ने 172 रन और 28 विकेट झटके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़