Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: इंडियन टीम की जर्सी छोड़ लहंगे में हुस्न का जादू बिखेर रही ये खूबसूरत क्रिकेटर

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) की बल्लेबाज हरलीन देओल (Harleen Deol) अपने शानदार खेल के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस में धमाल मचाया है.

ट्रेडिशनल लुक में हरलीन

1/5
ट्रेडिशनल लुक में हरलीन

हरलीन देओल (Harleen Deol) को हम अक्सर इंडियन क्रिकेट टीम की ऑफिशियल जर्सी में देखते हैं, लेकिन एक मैरिज सेरेमनी के दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

लहंगे के जरिए बिखेरा हुस्न का जादू

2/5
लहंगे के जरिए बिखेरा हुस्न का जादू

हरलीन देओल (Harleen Deol) ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहन रखा है, जिसपर ग्लिटर वर्क किया गया है. लहंगे में दो कलर के शेड आ रहे हैं, ऊपर की तरफ ये हल्का है और नीचे तरफ इसका रंग गहरा दिख रहा है.

'तेनु काला चश्मा जचदा ऐ'

3/5
'तेनु काला चश्मा जचदा ऐ'

हरलीन देओल (Harleen Deol) ने अपने लहंगे के साथ रफाल दुपट्टा कैरी किया है, साथ ही उन्होंने बालों को कर्ल किया है. इसके अलावा कानों में बड़े डैंगलर्स और आखों पर ब्लैक सनग्लास उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं.

फील्डिंग में माहिर हैं हरलीन

4/5
फील्डिंग में माहिर हैं हरलीन

हरलीन देओल (Harleen Deol) ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. T20I में उन्होंने 1 अर्धशतक अपने नाम किया है. वो हैरतअंगेज फील्डिंग के लिए काफी मशहूर हैं.

स्टाइल में हरलीन का जवाब नहीं

5/5
स्टाइल में हरलीन का जवाब नहीं

स्टाइल और लुक्स के मामले में हरलीन देओल (Harleen Deol) का जवाब नहीं हैं. वो फिटनेस पर भी काफी फोकस करती हैं. उनके वर्कआउट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़