Advertisement
trendingPhotos1612441
photoDetails1hindi

IND vs AUS: टीम इंडिया के ये 2 खिलाड़ी पूरी वनडे सीरीज में पानी पिलाते आएंगे नजर, करनी पड़ेगी बेंच गर्म!

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी शुक्रवार 17 मार्च को मुंबई में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया के 2 बदकिस्मत खिलाड़ी ऐसे हैं, जो पूरी वनडे सीरीज में पानी पिलाते नजर आएंगे और उन्हें बेंच गर्म करनी पड़ेगी. आइए एक नजर डालते हैं, ऐसे ही 2 खिलाड़ियों पर:

1. उमरान मलिक

1/5
1. उमरान मलिक

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल है. उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा. 

2/5

तेज गेंदबाज उमरान मलिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की पहली पसंद मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर जैसे तेज गेंदबाजों की तिकड़ी होगी. ऐसे में उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिलना मुमकिन नहीं होगा. उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में बाहर बैठना पड़ेगा. 

2. वॉशिंगटन सुंदर

3/5
2. वॉशिंगटन सुंदर

ऑफ स्पिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी में माहिर ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में बेंच पर बैठना होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के पास रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव जैसे घातक स्पिनर्स हैं.

4/5

इसके अलावा स्पिन ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल का भी विकल्प है. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में एक भी मैच में खेलने का मौका मिलना बहुत मुश्किल है.

5/5

वॉशिंगटन सुंदर की जगह प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव को तरजीह दी जाएगी. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में सिर्फ बेंच गर्म करनी होगी और साथ खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़