Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय खिलाड़ी ने समुद्र किनारे रचाई थी शादी, फैशन डिजाइनर पर हार बैठे दिल

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी राहुल चाहर (Rahul Chahar) अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वह फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. राहुल चाहर इश्क की पिच पर भी काफी कामयाब रहे हैं. उन्होंने इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचाई थी. आइए आपको बताते हैं राहुल चाहर (Rahul Chahar) की लव स्टोरी के बारे में.

1/5

भारतीय लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) के दिल पर राज करने वाली हसीना का नाम ईशानी जौहर (Ishani Johar) है. राहुल चाहर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशानी जौहर ने 9 मार्च 2022 को गोवा में एक बेहद खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन पर सात फेरे लिए थे.

2/5

(Rahul Chahar) ने ईशानी जौहर (Ishani Johar) से साल 2019 में सगाई की थी. राहुल चाहर की वाइफ ईशानी जौहर पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं. कई सालों तक लंबी डेटिंग के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया था.

3/5

राहुल चाहर (Rahul Chahar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अक्सर अपनी पत्नी ईशानी (Ishani Johar) के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. इन दोनों की फोटोज फैंस भी खूब पसंद करते हैं. 

4/5

राहुल चाहर (Rahul Chahar) और ईशानी (Ishani Johar) इंस्टाग्राम पर सरेआम अपने इश्क का इजहार करने से गुरेज नहीं करते है. राहुल चाहर कई बार ईशानी के साथ रोमांटिक फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं.

5/5

23 साल के लेग स्पिनर राहुल चाहर के करियर की बात की जाए तो उन्होंने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 विकेट हासिल किए हैं. उन्होंने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ अपना एकमात्र वनडे मैच खेला है. इस मैच में उन्होंने 3 विकेट झटके थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़