Advertisement
photoDetails1hindi

Neeraj Chopra: रतन टाटा से मिले ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा, फोटोज शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

Neeraj Chopra with Ratan Tata Photos: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से मुलाकात की है. स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने रतन टाटा के साथ हुई मुलाकात के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. साथ ही नीरज ने उनका आभार भी व्यक्त किया है.

रतन टाटा से मिले चोपड़ा

1/5
रतन टाटा से मिले चोपड़ा

टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से मुलाकात की है. अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर वह रतन टाटा से मिले। इस स्पेशल मीटिंग की नीरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं.

 

आभार किया व्यक्त

2/5
आभार किया व्यक्त

रतन टाटा से मिलने के बाद नीरज चोपड़ा ने फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक सच्चे प्रेरणा के स्रोत श्री रतन टाटा सर से मिलने का अवसर पाने के लिए आभारी हूं.' बता दें कि टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा पेरिस में अपना खिताब डिफेंड करते नजर आएंगे.

 

चोपड़ा के देश का नाम किया रोशन

3/5
चोपड़ा के देश का नाम किया रोशन

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही नीरज चोपड़ा ने शानदार खेल दिखाया है. वह हर टूर्नामेंट में कमाल का खेल दिखा रहे हैं और भारत का नाम जेवलिन थ्रो में ऊंचा कर रहे हैं. साथ ही वह युवा खिलाड़ियों के लिए भी इंस्पिरेशन हैं.

 

बनाया था नेशनल रिकॉर्ड

4/5
बनाया था नेशनल रिकॉर्ड

साल 2022 में स्वीडन में आयोजित हुई स्टॉकहोम डायमंड लीग में चोपड़ा ने अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि की, जब वह 30 जून को 89.94 मीटर भाला फेंकने के साथ ही व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ और नेशनल रिकॉर्ड बनाया था.

 

पद्मश्री से हो चुके हैं सम्मानित

5/5
पद्मश्री से हो चुके हैं सम्मानित

शानदार खेल के लिए नीरज चोपड़ा को पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है. नीरज चोपड़ा को 2022 में इस सामान से नवाजा गया था. वहीं, 2021 में उन्हें मेजर ध्यान चंद खेल रत्न अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. इससे पहले 2018 में उन्हें एथेलेटिक्स अर्जुन अवॉर्ड भी दिया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़