BREAKING NEWS

इन खिलाड़ियों पर टूटा दुखों का पहाड़, CoronaVirus के चलते गंवा चुके हैं परिवार के सदस्य

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर भारत पर कहर बनकर टूटी है. इस महामारी के चलते रोजाना 3 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे हैं, जबकि हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. इसी बीच भारत के कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने परिवार के सदस्य को भी खोया है. चेतन सकारिया, वेदा कृष्णमूर्ति और कई और खिलाड़ियों ने अपने घर के लोगों को खोया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 15, 2021, 18:55 PM IST
1/4

पीयूष चावला

Piyush Chawla

पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता को भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा है. अनुभवी भारतीय लेग स्पिनर चावला ने कोविड -19 (Covid-19) से अपने पिता प्रमोद कुमार चावला को खो दिया. ये बुरी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी.

2/4

वेदा कृष्णमूर्ति

Veda Krishnamurthy

भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है. वेदा की मां और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित थीं, जिसके बाद हाल ही में उन दोनों का निधन हो गया था. 

3/4

चेतन सकारिया

Chetan Sakariya

राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के परिवार को भी कोरोना वायरस का शिकार बनना पड़ा था. चेतन के पिता का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया. उनकी उम्र 42 साल थी. चेतन को उनके पिता ने ऑटो-रिक्शॉ चलाकर खिलाड़ी बनाया था. 

4/4

चेतन चौहान

Chetan Chauhan

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया था. उनकी उम्र 73 साल थी. उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उनका निधन हो गया था.