Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस धाकड़ बल्लेबाज ने चीयरलीडर से की थी शादी, IPL के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

Quinton De Kock: क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी फैंस के बीच छाए रहते हैं.  कई क्रिकेटर्स की लव स्टोरी तो बहुत ही दिलचस्प रही है, लेकिन इस खबर में हम आपको साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है, यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है. 

1/5

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने साल 2015 में साशा हार्ली (Sasha Hurly) से सगाई की थी और साल 2016 में शादी कर ली थी.

2/5

क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की पत्नी साशा हार्ली (Sasha Hurly) चीयरलीडर रहे चुकी है. साशा हार्ली (Sasha Hurly) ने आईपीएल में भी काम किया है. 

3/5

क्विंटन डी कॉक और साशा हार्ली की पहली मुलाकात आईपीएल में मैच के दौरान ही हुई थी. दरअसल साल 2012 में लॉयन्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच के बाद ही क्विंटन डी कॉक ने साशा हार्ली को पहली बार देखा था. 

4/5

इन दोनों ने बातचीत की शुरुआत सोशल मीडिया पर की थी और बहुत जल्द दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए. फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और उसके बाद दोनों ने ही शादी कर ली.

5/5

साशा हार्ली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके फोटोज को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. साशा ट्रेवलिंग का भी शौक रखतीं हैं. साशा को डॉगी पालने का बहुत ही शौक हैं. साशा हार्ली को मैदान पर कई क्विंटन डि कॉक के लिए चीयर करते हुए देखा गया है

ट्रेन्डिंग फोटोज़