Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गया था ये धाकड़ खिलाड़ी, काफी दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

HBD Quinton De Kock: साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) आज (17 दिसंबर) 29 साल के हो गए हैं. वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए फैंस के बीच छाए रहते हैं. लेकिन इस खबर में हम क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है, लेकिन उनकी लव स्टोरी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

 

1/5

साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की पत्नी का नाम साशा हार्ली (Sasha Hurly) है. दोनों ने साल 2015 में सगाई की थी और साल 2016 में शादी कर ली थी.

2/5

क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) की पत्नी साशा हार्ली (Sasha Hurly) आईपीएल में चीयरलीडर रहे चुकी हैं. यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई थी. 

3/5

क्विंटन डी कॉक और साशा हार्ली की पहली मुलाकात भी आईपीएल में मैच के दौरान ही हुई थी. साल 2012 में लॉयन्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच के बाद ही क्विंटन डी कॉक ने साशा हार्ली को पहली बार देखा था. 

4/5

साशा हार्ली (Sasha Hurly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. साशा ट्रेवलिंग का भी शौक रखतीं हैं. साशा हार्ली को मैदान पर कई क्विंटन डि कॉक के लिए चीयर करते हुए देखा गया है.

5/5

क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने साशा हार्ली से बातचीत की शुरुआत सोशल मीडिया पर की थी. एक मैच के बाद साशा ने डि कॉक को फेसबुक पर बधाई दी थी, जिसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़