MS Dhoni-Ranveer Singh के साथ फुटबॉल खेलते दिखे Shreyas Iyer, Virat Kohli ने सरेआम की टांग खिंचाई

नई दिल्ली: इस वक्त दो अलग-अलग भारतीय टीमें दो अलग अलग देशों में क्रिकेट सीरीज खेल रही हैं. इसी बीच कुछ भारतीय खिलाड़ी बॉलीवुड के सितारों के साथ फुटबॉल का लुत्‍फ उठा रहे हैं. श्रेयस अय्यर ने हाल ही में इसी मैच की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 27, 2021, 17:03 PM IST
1/5

धोनी-रणवीर के साथ अय्यर ने खेला फुटबॉल मैच

Shreyas Iyer

मुंबई में एमएस धोनी (MS Dhoni), बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), करण वाही (Karan Wahi), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम जैसे फिल्म और टीवी सितारे एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेलते हुए दिखाई दिए.

2/5

श्रेयर की पोस्ट पर कोहली का मजेदार कमेंट

MS Dhoni

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंस्टाग्राम पर इसी मैच की तस्वीरें शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इन बॉलर्स के साथ बॉलिंग’. जिस पर कप्तान विराट कोहली ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगली बार जब हम शहर में हों तो मुझे गिनें’. अय्यर ने कोहली की टिप्पणी के जवाब में लिखा ‘लेफ्ट विंगर’.

3/5

श्रेयर अय्यर ने पोस्ट की कई तस्वीरें

Ranveer Singh

अय्यर की पोस्ट पर ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी कमेंट किया. उन्होंने एक इमोजी के साथ लिखा, ‘नाइस गैरी'.

4/5

धोनी और रणवीर का Bromance

Virat Kohli

इसी मुकाबले से एमएस धोनी (MS Dhoni) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई थीं. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था.

5/5

काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं अय्यर

Shreyas Iyer, MS Dhoni, Ranveer Singh pictures of playing football

बता दें कि मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की एकदिवसीय सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के कंधे में चोट आई थी जिस वजह से वो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सीजन से बाहर हो गए थे.