Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, अचानक रचाई सगाई; Photos

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) का फाइनल मैच खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची हुई है. इसी बीच टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने अचानक सगाई कर ली है. इस खिलाड़ी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1/5

भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध कृष्णा की फोटोज वायरल हो रही हैं. इनमें प्रसिद्ध कृष्णा अपनी मंगेतर के साथ दिख रहे हैं.

2/5

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की दो फोटोज सामने आई हैं. पहली फोटो में प्रसिद्ध कृष्णा अपनी मंगेतर के गले में हाथ डालकर बैठे हुए हैं. वहीं दूसरी फोटो में वह अपनी मंगेतर के साथ विपरीत दिशा में बैठे हैं और दोनों ही हल्दी से रंगे हुए हैं.

3/5

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) पिछले कुछ समय से स्ट्रेस फ्रैक्चर की चोट का सामना कर रहे हैं. इस चोट के चलते प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं बने थे.

4/5

26 साल के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) डोमेस्टिक क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं. वह भारत के लिए 14 वनडे मैच खेल चुके हैं. आईपीएल के 51 मैचों में खेलने का भी उनको अनुभव है.

5/5

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू मैच खेला था. वह टीम इंडिया के लिए अब तक 14 वनडे मैचों में 23.92 की औसत से 25 विकेट चटका चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़