Advertisement
trendingPhotos932032
photoDetails1hindi

Photos: अमीरी के मामले में इन क्रिकेटर्स से सब पीछे, खुद के प्राइवेट जेट के हैं मालिक

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के पास कभी भी पैसों की कोई कमी नहीं होती. बेशुमार दौलत वाले इन खिलाड़ियों के पास आलीशान घर और कई ऐसी चीजें होती हैं जोकि आम लोगों की जिंदगी में देखने को नहीं मिलती है. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी तो ऐसे भी हैं जिनके पास अपनी खुद के प्राइवेट जेट भी हैं. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

विराट कोहली

1/4
विराट कोहली

विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा की ये फोटो उन्हीं के एक प्राइवेट जेट पर क्लिक की गई है. ये फोटो उस वक्त की है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा किया था. अनुमान है कि कोहली और अनुष्का द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इस जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपये है. इस कपल ने Cessna 680 Citation सॉवरेन जेट में यात्रा की.

एमएस धोनी

2/4
एमएस धोनी

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न केवल भारत में बल्कि दुनिया में सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के पास एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये है.

सचिन तेंदुलकर

3/4
सचिन तेंदुलकर

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कथित तौर पर एक निजी जेट के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है, लेकिन यह रिपोर्ट सत्यापित नहीं है. दरअसल, तेंदुलकर के एक प्राइवेट जेट के मालिक होने की बात 2016 में शुरू हुई जब अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक निजी जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे थे.

कपिल देव

4/4
कपिल देव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है. हालांकि कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़