Advertisement
photoDetails1hindi

Zaheer Khan: जहीर खान ने इस हुस्न की मलिका से की थी शादी, शाहरुख खान के साथ फिल्म में आ चुकी है नजर

Zaheer Khan Birthday: भारत के खतरनाक गेंदबाजों की सूची में शामिल तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan Birthday) शुक्रवार (7 अक्टूबर) को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह अपने खेल के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके से शादी की है. 

1/5

जहीर खान (Zaheer Khan) और सागरिका घाटके की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों ने आईपीएल-2017 के दौरान अपनी सगाई का ऐलान किया. 23 नवंबर 2017 को दोनों ने कोर्ट मैरिज की और इसके बाद मुंबई के ताज पैलेस में एक रिसेप्शन दिया.

2/5

सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) ने कई फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वह  फैशन पत्रिकाओं और विभिन्न फैशन शो में दिखाई दी है. वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. 

3/5

साल 2007 में शाहरुख की मूवी चक दे इंडिया आई थी. इसमें सागरिका घाटके ने प्रीति सबरवाल नाम की लड़की भूमिका निभाई थी, जो पंजाब की कैप्टन थी. इस किरदार के बाद भारत के घर-घर में पहचाने जाने लगीं. 

4/5

सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) का जन्म 1986 में महाराष्ट्र के कोलापुर जिले में हुआ था. सागरिका एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनकी दादी सीताराजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी थीं.

5/5

जहीर खान ने अपने दम पर भारत को साल 2011 का वर्ल्ड कप दिलाया था. जहीर खान ने उस वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए थे. वह गेंद को दोनों ओर से स्विंग कराने की काबिलियत रखते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़