IND vs NZ: रोहित शर्मा को मैदान पर खुलेआम गले लगाने वाले बच्चे पर पुलिस लेगी बड़ा एक्शन? रायपुर में मचा था बवाल
Advertisement
trendingNow11539817

IND vs NZ: रोहित शर्मा को मैदान पर खुलेआम गले लगाने वाले बच्चे पर पुलिस लेगी बड़ा एक्शन? रायपुर में मचा था बवाल

IND vs NZ ODI: रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा को सरेआम एक नन्हे फैन ने गले लगा लिया था. उस फैन के खिलाफ पुलिस किस तरह का एक्शन लेगी, इसे लेकर अपडेट आया है.

rohit sharma (bcci)

Pitch Invader, Rohit Sharma Action: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे (IND vs NZ 2nd ODI) रायपुर में खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 8 विकेट से अपने नाम किया. हालांकि मुकाबला कुछ देर के लिए उस समय रोकना पड़ा, जब मैदान पर एक लड़का सीधे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंच गया. रोहित से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. अब उससे जुड़ा अपडेट सामने आया है.

कप्तान रोहित को बीच मैदान पर लगे लगाया

रायपुर में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान एक हैरान करने वाला वाकया हुआ. पारी के 10वें ओवर में जब कप्तान रोहित शर्मा ओवर की पांचवीं गेंद खेलने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी अचानक हिटमैन का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए उनके गले लग गया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी अचानक बच्चे को अपने इतने करीब पाकर हैरानी से देखते रह गए. इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी बच्चे को गले से लगाया.

रायपुर में बवाल

इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने आकर बच्चे को पीछे से पकड़ लिया और जोर से खींचकर रोहित से दूर करने की कोशिश की. इसके बाद रायपुर के मैदान पर शोर काफी तेज हो गया. मासूम फैन के साथ सुरक्षाकर्मी का ऐसा सलूक देखकर रोहित हरकत में आए. उन्होंने सुरक्षा गार्ड को कहा कि वह बच्चे के साथ कुछ ना करें और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाएं.

नाबालिग है फैन

अब खबर आ रही है कि जिस फैन ने रोहित शर्मा को सरेआम गले लगाया, वह नाबालिग है. मैदान के सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को पकड़ा जरूर, लेकिन रोहित ने उसके खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लेने को कहा था. इतना ही नहीं, पुलिस ने भी उस फैन के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसे चेतावनी देकर तभी छोड़ दिया गया था और भविष्य में फिर कभी ऐसा ना करने की सलाह दी. बता दें कि टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच को 8 विकेट से जीता और 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news