IND vs WI: चौथे टी20 में होगी इस धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी! अकेले दम पर दिला सकता है जीत
Advertisement

IND vs WI: चौथे टी20 में होगी इस धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी! अकेले दम पर दिला सकता है जीत

Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच (IND vs WI 4th T20) फ्लोरिडा में 12 अगस्त को खेला जाना है. इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है. भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है.

IND vs WI: चौथे टी20 में होगी इस धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी! अकेले दम पर दिला सकता है जीत

IND vs WI 4th T20, Playing 11 : भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां अभी दोनों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का चौथा टी20 मैच (IND vs WI 4th T20) फ्लोरिडा में शनिवार यानी 12 अगस्त को खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है. धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है.

पिछड़ रही है भारतीय टीम

टीम इंडिया फिलहाल 5 मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पीछे है. वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में खेले गए सीरीज के शुरुआती टी20 मैच को रोमांचक अंदाज में 4 रन से जीता. इसके बाद गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में विंडीज टीम ने दूसरे टी20 मैच को 2 विकेट से अपने नाम किया. प्रोविडेंस स्टेडियम में ही टीम इंडिया को वापसी का मौका मिला और उसने तीसरा टी20 मैच 7 विकेट से जीता. अब भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी दोनों टी20 मैच जीतने जरूरी हैं. 

अनुभवी ऑलराउंडर को मिल सकता है मौका

दो रोमांचक जीत के बाद वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 में हार का सामना करना पड़ा. वेस्टइंडीज टीम अगर चौथा टी20 मैच जीत लेगी तो सीरीज पर भी उसी का कब्जा हो जाएगा. मेजबानों ने पिछले मैच में जेसन होल्डर की जगह रोस्टन चेज को मौका दिया लेकिन अनुभवी ऑलराउंडर की चौथे टी20 मैच में वापसी तय मानी जा रही है. रोवमैन पॉवेल एंड कंपनी सीरीज को निर्णायक मुकाबले तक नहीं ले जाना चाहेगी और चौथे गेम में जीत से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. शिमरोन हेटमायर की टीम में वापसी निराशाजनक रही है, लेकिन उनके चौथे टी20 में बने रहने की संभावना है.

कुछ खास नहीं कर पाए थे होल्डर

जेसन होल्डर ने सीरीज के शुरुआती दो टी20 मैचों में मौका दिया गया था लेकिन वह कुछ भी खास नहीं कर पाए. पहले टी20 मैच में उन्होंने जरूर 2 विकेट लिए लेकिन दूसरे टी20 में तो उन्होंने 29 रन दिए और कोई विकेट नहीं ले पाए. इसके अलावा बल्लेबाजी के दौरान तो शून्य पर पवेलियन लौट गए.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग-11: रोवमैन पॉवेल (कप्तान), ब्रैंडन किंग, शिमरोन हेटमायर, काइल मेयर्स, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, अकील हुसैन और ओबेड मैकॉय.

Trending news