Bangladesh दौरे पर PM Narendra Modi और क्रिकेटर Shakib Al Hasan की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1873365

Bangladesh दौरे पर PM Narendra Modi और क्रिकेटर Shakib Al Hasan की मुलाकात

बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में हिस्सा लेने के लिए जल्द भारत आने वाले हैं. शुक्रवार के दिन इस क्रिकेटर और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बीच मुलाकात हुई.

पीएम मोदी और शाकिब अल हसन की मुलाकात (फोटो-Twitter/@PMOIndia)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बांग्लादेश की आजादी के 50वें सालगिरह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीएम मोदी ढाका पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने ढाका में कई स्थानी कलाकारों और अन्य सेलिब्रिटीज से मुलाकात की. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की शुरुआत के बाद यह पीएम मोदी की यह पहली विदेश यात्रा है.

  1. बांग्लादेश दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी
  2. शाकिब अल हसन से हुए मुलाकात
  3. IPL 2021 में नजर आएंगे शाकिब

पीएम मोदी-शाकिब की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार के दिन ढाका में कई तबकों से मुलाकात की. वो बांग्लादेश के यंग एचीवर्स से भी मिले जिसमें बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) शामिल रहे. शाकिब के साथ बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे.

 

आईपीएल में नजर आएंगे शाकिब

बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के तरफ से आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खेलने की इजाजत मिल गई है. 28 मार्च को शाकिब चेन्नई पहुंचेंगे. इस साल की नीलामी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा है.

Trending news