Poonam Pandey फिर विवादों में आईं, 2015 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए शेयर कर चुकीं ये Bold Photos

क्रिकेट को लेकर उनकी दिलचस्पी बहुत चर्चित रही है. 2015 में भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपने कपड़े उतार दिए थे. 2015 वर्ल्ड कप में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी सेमी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Poonam Pandey फिर विवादों में आईं, 2015 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए शेयर कर चुकीं ये Bold Photos
Poonam Pandey

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने एक बयान से सनीसनी मचा दी. पूनम पांडे ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले को लेकर कहा, 'क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं दोबारा कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी?

पूनम पांडे ने फिर कही कपड़े उतारने की बात 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है, जिसको लेकर पूनम पांडे ने कपड़े उतारने की बात कही है. खैर ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पूनम पांडे ने इतना बोल्ड बयान दिया है. 2011 वर्ल्ड कप और 2015 वर्ल्ड कप के दौरान भी पूनम पांडे ने कपड़े उतारने की बात कही थी. क्रिकेट को लेकर उनकी दिलचस्पी बहुत चर्चित रही है.

2015 वर्ल्ड कप में शेयर कर चुकीं ये Nude Photos

2015 में भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपने कपड़े उतार दिए थे. 2015 वर्ल्ड कप में पूनम पांडे ने अपनी सेमी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 2015 वर्ल्ड कप में पूनम पांडे ने ट्विटर पर टीम इंडिया के लिए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. जिसमें उनके आधे शरीर पर कपड़े नहीं थे.

अपने बोल्ड लुक को लेकर पूनम कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड और अडल्ट वीडियो डालती रहती हैं. पूनम पांडे हैपनिंग इवेंट्स को लेकर तस्वीरों को पोस्ट करके चर्चा में बने रहने की कोशिश करती रहती हैं.

2011 वर्ल्ड कप में भी किया था वादा

बता दें कि इससे पहले साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान भी पूनम पांडे ने विवादित बयान दिया था. पूनम ने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं, तो वह न्यूड होकर दिखाएंगी. भारत ने 2011 वर्ल्ड कप तो जीता था, लेकिन पूनम पांडे ने ऐसा कुछ नहीं किया था. पूनम पांडे ने कहा था कि बीसीसीआई की तरफ से उन्हें ऐसा करने की मंजूरी नहीं मिली.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.