बबली मुस्कान वाली प्रीति का इस नियम से गर्म हुआ पारा, बोलीं- मुझे नफरत है इससे
Advertisement

बबली मुस्कान वाली प्रीति का इस नियम से गर्म हुआ पारा, बोलीं- मुझे नफरत है इससे

आरटीएम के कारण 5 खिलाड़ी खरीदते खरीदते रह गईं किंग्स इलेवन पंजाब की को ऑनर प्रीति जिंटा.

प्रीति जिंटा ने सबसे ज्यादा बोली आर अश्विन के लिए लगाई. आईएएनएस

नई दिल्ली : 2018 में होने वाले 11वें आईपीएल की बोली में खिलाड़ियों के बाद ससबे ज्यादा चर्चा प्रीति जिंटा की हो रही है. खासकर पहले दिन उन्होंने खिलाड़ियों के लिए जिस तरह से बोली लगाई, उस कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर चर्चा हुई. यहां तक कि उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया गया. यहां तक कि जिस तरह प्रीति जिंटा बोली लगा रही थीं, उसे देखकर उनकी ही टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके. सहवाग के बाद दूसरे लोगों ने भी उनके इस अंदाज पर खूब मजे लिए.  

  1. राशिद खान को नहीं खरीद पाईं प्रीति जिंटा
  2. शिखर धवन को भी अपनी टीम में शामिल नहीं कर पाईं
  3. इस बात पर ट्विटर पर निकाला गुस्सा

प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को इस बार कई नए खिलाड़ियों के साथ नए कप्तान की भी जरूरत थी. इसलिए उन्होंने बोली भी खूब लगाई. हालांकि आईपीएल के एक नियम ने उनका पारा भी गर्म कर दिया. इसका इजहार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखकर भी किया. शनिवार को पहले दिन के ऑक्शन के बाद किंग्स इलेवन की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने कहा कि उन्हें राइट टू मैच कार्ड से नफरत है.

fallback

दरअसल नीलामी के दौरान पांच बार ऐसा हुआ जब प्रीति ने किसी खिलाड़ी को अपनी टीम के लिए खरीदा, लेकिन दूसरी टीम ने उस खिलाड़ी को राइट टू मैच कार्ड के जरिए वापस ले लिया.

INDvsSA : रैना की 1 साल बाद वापसी, युवराज का बढ़ा इंतजार, जानें किन्हें मिली जगह

इसकी शुरुआत शिखर धवन की बोली से हुई. पहली ही बोली में शिखर धवन पर किसी ने ज्यादा रुचि नहीं दिखाई, लेकिन प्रीति की वजह से ही उनकी बोली की कीमत 5.20 करोड़ तक पहुंच गई. इसके बाद किसी ने भी बोली नहीं बढ़ाई. लेकिन प्रीति की लगाई इस आखिरी बोली पर सनराइजर्स हैदराबाद ने राइट टू मैच का इस्तेमाल कर प्रीति को धवन की खरीदारी करने नहीं दिया. इसके बाद उन्होंने आर अश्विन को प्रीति ने 7.60 करोड़ में खरीदने में सफलता पाई.

मैदान से पहले आईपीएल नीलामी में ही छा गया प्रीति के डिम्पल का जादू

इसके बाद अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को भी प्रीति जिंटा खरीदने के लिए बहुत ही उत्सुक दिखीं. लेकिन जैसे ही राशिद खान की बोली बढ़कर 9 करोड़ हुई, हैदराबाद सनराइजर्स ने आरटीएम का प्रयोग कर उन्हें प्रीति की टीम में जाने से रोक दिया. ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के नीलामी के वक्त भी हुआ. चहल और कुलदीप को भी प्रीति जिंटा खरीदने के लिए बेकरार थीं, लेकिन उनकी ये मंशा पूरी नहीं हो पाई. कोलकाता नाइटराइडर्स ने  कुलदीप यादव को 5 करोड़ 80 लाख में खरीदा. नाइटराइडर्स ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर उन्हें खरीदा लिया. कुलदीप का बेस प्राइस 1. 50 करोड़ रुपए था.

fallback

IPL Auction 2018 : कभी 8.5 करोड़ पाकर युवराज को छोड़ा था पीछे, अब नहीं बढ़ रही बोली

वहीं युजवेंद्र चहल को 6 करोड़ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर खरीद लिया. चहल का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखा गया था. चहल और कुलदीप यादव दोनों टीम इंडिया का हिस्सा हैं और इस समय अच्छे फॉर्म में हैं.

Trending news