IND vs NZ 2nd Test: पृथ्वी शॉ की चोट की खबरों के बीच रवि शास्त्री का बड़ा बयान
Advertisement

IND vs NZ 2nd Test: पृथ्वी शॉ की चोट की खबरों के बीच रवि शास्त्री का बड़ा बयान

वेलिंगटन टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे थे कि शायद पृथ्वी हेगले ओवल में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से बाहर रहना पड़ सकता है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री. (फाइल फोटो)

क्राइस्टचर्च: वेलिंगटन टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे थे कि शायद पृथ्वी हेगले ओवल में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से बाहर रहना पड़ सकता है. गुरुवार को बाएं पैर में सूजन की वजह से पृथ्वी शॉ प्रैक्टिस के लिए मैदान में नहीं उतरे थे. ऐसे में उनके दूसरे टेस्ट से बाहर रहने की अटकलों को और ज्यादा हवा मिली थी.

अब टीम इंडिया के चीफ कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सभी अटकलों को विराम दे दिया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कोच शास्त्री से पृथ्वी शॉ की चोट के बारे में पूछा गया तब शास्त्री ने कहा कि, "पृथ्वी शॉ पूरी तरह फिट हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं" शास्त्री ने ये भी कहा कि पहले टेस्ट की हार के बावजूद टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह फिट है.

ये भी पढ़ें- बीजिंग विंटर ओलंपिक के आयोजन पर कोरोना वायरस का कितना खतरा ?

वेलिंगटन टेस्ट में के बाद ये आशंका जताई जा रही थी कि पृथ्वी शॉ और रविचंद्रन अश्विन दूसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उन्हें पृथ्वी की काबिलियत पर भरोसा है और वो दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे. अगर पृथ्वी को फिट नहीं होते तो शुभमन गिल को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता था. अब लगता है कि गिल को टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

Trending news