Priyanka Chopra इस भारतीय क्रिकेटर से करना चाहती थीं शादी, Video में बताई वजह
Advertisement

Priyanka Chopra इस भारतीय क्रिकेटर से करना चाहती थीं शादी, Video में बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्मों में अपना सफर शुरू किया. प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास आज शोहरत की बिल्कुल कमी नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्मों में अपना सफर शुरू किया. प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ शादी कर ली थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए एक भारतीय क्रिकेटर को चुना था.

  1. Video में प्रियंका चोपड़ा ने बताई वजह
  2. प्रियंका ने बताया कि किस क्रिकेटर से करेंगी शादी

Video में प्रियंका चोपड़ा ने बताई वजह

जी हां, प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने शादी के लिए टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को चुना था. यह वीडियो साल 2000 का है जब प्रियंका ने मिस इंडिया पीजेंट में भाग लिया था. जहां जज पैनल में शाहरुख खान भी शामिल थे. इस दौरान शाहरुख ने प्रियंका से सवाल करते हुए कहा कि मेरा सवाल थोड़ा काल्पनिक है, लेकिन आप किससे शादी करना चाहेंगी? इसके लिए उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए. 

शादी के लिए आप ग्रेट इंडियन स्पोर्ट्समैन अजहर जैसे शख्स को चुनेंगी, जो आपको पूरी दुनिया घुमाएंगे. जिन पर देश और आप, दोनों ही गर्व करेंगे. या स्वारोस्की जैसा कोई आर्टिस्टिक बिजनेसमैन चुनेंगी जो आपको गहने और हार खरीद कर देंगे. या फिर मेरे जैसे किसी हिंदी फिल्म स्टार को चुनेंगी जो यहां बैठकर आपको काल्पनि‍क शादी से जुड़े मुश्किल सवाल पूछ रहा है. 

प्रियंका ने बताया कि किस क्रिकेटर से करेंगी शादी? 

वैसे प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उनको शाहरुख खान पर क्रश है और दोनों के अफेयर के चर्चे भी कुछ समय तक रहे. बावजूद इसके प्रियंका का जवाब हैरान करने वाला था. प्रियंका ने कहा कि वो इंडियन स्पोर्ट्समैन अजहर से शादी करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे गर्व होगा अगर मेरा पति ऐसा इंसान हो जिस पर पूरा देश नाज करे.  बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान फिल्म 'डॉन' और 'डॉन-2' में साथ काम कर चुके हैं. 

VIDEO-

Trending news