PUBG Download: PUBG Mobile के beta version 1.2 का डाउनलोड लिंक हुआ रिलीज!
Advertisement

PUBG Download: PUBG Mobile के beta version 1.2 का डाउनलोड लिंक हुआ रिलीज!

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने beta version 1.2 का नया डाउनलोड लिंक रिलीज किया है.

PUBG (File Photo)

नई दिल्ली: पबजी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) और पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) को भारत सरकार ने बैन कर दिया था. जिसके बाद इस साल ये गेल दिसंबर में लॉन्च किए जाने की खबरे तेज हो गई थी. हालांकि मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (Ministry of Electronics and Information Technology)  ने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है.

  1. पबजी के फैंस के लिए खुशख़बरी
  2. पबजी मोबाइल के beta version 1.2 का डाउनलोड लिंक रिलीज
  3. ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं किया गया जारी

इंडिया के लोग इस गेम की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें दूसरे तरीकों से ये गेल खेलना पड़ेगा. खबरों की माने तो बहुत लोगों ने पबजी कोरिया प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. ये गेम अभी टैबलेट और डेस्क टॉप वर्जन में खेला जा सकता है. इसके अलावा गेम प्रेमियों ने देश में ही PUBG खेलने के लिए APK फाइल वर्जन का भी जुगाड़ कर रखा है. अब खबर आ रही है कि PUBG का नया beta version 1.2 अपडेट आने वाला है.

ऐसी खबरे आ रही हैं कि पबजी मोबाइल ग्लोबल वर्जन ने अपना 1.2 beta  का डाउनलोड लिंक रिलीज किया है. इस नए वर्जन में एक नई लेवल भी आई है जिसको Extreme Hunt Mode कहा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में दिखा Virat Kohli का Duplicate, देखें Funny Memes

रिपोर्ट के मुताबिक PUBG Mobile ने नए बीटा वर्जन को सिर्फ साउथ एशिया और नॉर्थ अमेरिका में ही जारी करने का फैसला किया है. जब आप इस लिंक को खोलेंगे तो एक बॉक्स खुलकर आएगा. इस फाइल का साइज 600 MB है और ये हर मोबाइल में खुलता है.

बता दे कि पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) ने फैसला किया है कि भारत में इस गेम का अलग वर्जन लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी तक कंपनी ने PUBG Relaunch Date को लेकर कोई घोषणा नहीं की है और न ही इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. 

Trending news