IND vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन का कहर, इंग्लैंड के लिए बजी खतरे की घंटी
Advertisement

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन का कहर, इंग्लैंड के लिए बजी खतरे की घंटी

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में समरसेट (Somerset) के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की और आगामी टेस्ट सीरीज से पहले अपने इरादे जाहिर कर दिए.

रविचंद्रन अश्विन (फोटो-Twitter/@surreycricket)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में अपनी जबर्दस्त धाक जमाई है. पहली पारी में उन्होंने 43 ओवर में 99 रन देकर महज एक विकेट हासिल किया था, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने समरसेट (Somerset) की बैटिंग लाइन-अप को ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया.

  1. काउंटी गेम में अश्विन हुए खूंखार
  2. दूसरी पारी में 6 विकेट चटकाए
  3. पस्त हो गई समरसेट की टीम

सर्रे की तरफ से खेले अश्विन

इस मैच में समरसेट (Somerset) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 429 का बड़ा स्कोर बनाया, इसके जवाब में सर्रे (Surrey) की पूरी टीम 240 रन पर ऑल आउट हो गई. इस तरह समरसेट को पहली पारी के आधार पर 189 रन की बढ़त मिली.

 

fallback
मार्क स्टोनमैन के साथ रविचंद्रन अश्विन (फोटो-Twitter/@surreycricket)

दूसरी पारी में जमाई धाक

जब समरसेट (Somerset) दोबारा बल्लेबाजी करने उतरी तो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सर्रे (Surrey) की तरफ से दूसरी पारी में ओपनिंग बॉलिंग की और सबसे पहले स्टीवन डेवीज (Steven Davies) को 7 रन के निजी स्कोर पर आउट किया.

 

आधी से ज्यादा टीम को भेजा पवेलियन

रविचंद्रन अश्विन यहीं नहीं रुके वो एक के बाद एक बल्लेबाजों पर अटैक करते रहे. उन्होंने इस पारी में महज 27 रन देकर 6 बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेज दिया. उनकी इस बेहद खतरनाक बल्लेबाजी की बदौलत समरेस्ट की पूरी टीम महज 69 रनों पर ऑल आउट हो गई. सर्रे ने दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 106 रन बनाए जिसके बाद ये मैच ड्रॉ हो गया.

 

काउंटी गेम अश्विन का बेस्ट स्पैल

काउंटी गेम में रविचंद्रन अश्विन का ये बेस्ट स्पेल (6/27) है. साथ ही काउंटी चैंपियनशिप में भारत के इस स्पिनर ने अब तक 7 बार '5 विकेट हॉल' पूरे किए हैं. इससे पहले उन्होंने 2 बार वॉरसेस्टरशायर (Worcestershire) और 4 बार नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) टीम की तरफ से खेलते हुए ये करिश्मा किया है.

Trending news