Team India : WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे अश्विन! कोच के बयान से मचा तहलका
Advertisement

Team India : WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे अश्विन! कोच के बयान से मचा तहलका

IND vs AUS Playing 11: लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) खेला जाएगा. इसके लिए खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच धाकड़ क्रिकेटर रविंचंद्रन अश्विन (R Ashwin) को लेकर बड़ी खबर आई है.

Team India : WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे अश्विन! कोच के बयान से मचा तहलका

IND vs AUS Playing 11: भारतीय क्रिकेट टीम को 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) खेलना है. ये मुकाबला लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला जाएगा जिसके लिए खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच धाकड़ ऑलराउंडर रविंचंद्रन अश्विन (R Ashwin) को लेकर बड़ी खबर आई है.  

अश्विन को प्लेइंग-11 में जगह नहीं!

ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि ओवल मैदान पर होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रवींद्र जडेजा भारत की प्लेइंग-11 में होंगे लेकिन रविचंद्रन अश्विन को लेकर स्थिति उनके लिए स्पष्ट नहीं है. भारत ने हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में अश्विन (25 विकेट) और जडेजा (22) दोनों को उतारा था और उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने सीरीज 2-1 से जीती.

कोच ने दिया बयान

केंट काउंटी क्रिकेट मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के प्रैक्टिस सेशन से पहले सहायक कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने भारत के संभावित गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी बात की है. उन्होंने कहा, ‘हम इस पर बात कर रहे हैं. मुझे लगता है कि जडेजा खेलेंगे क्योंकि वह उपयोगी बल्लेबाज भी हैं. चौथे गेंदबाज और ऑलराउंडर को लेकर शार्दुल ठाकुर या अश्विन में से एक हो सकता है लेकिन दोनों अच्छे विकल्प हैं.’

अश्विन को लेकर कही ये बात

अश्विन ने इंग्लैंड में अभी तक 7 टेस्ट मैच खेले हैं और 18 विकेट लिए हैं लेकिन ओवल पर वह सिर्फ एक ही मैच खेले हैं. विटोरी ने कहा, ‘अश्विन शानदार गेंदबाज हैं और ज्यादातर टीमों में पहली पसंद होंगे लेकिन ओवल के हालात में टीम संयोजन को देखते हुए उन्हें शायद बाहर रहना पड़ सकता है.’ (PTI से इनपुट)

 

Trending news