'ये बेतुका है', कोहली के तीन मैचों वाले बयान पर बोले अश्विन, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बेस्ट ऑफ थ्री वाले बयान पर उनका समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि कोहली ने अपनी राय रखी थी, कुछ मांग नहीं की थी.

'ये बेतुका है', कोहली के तीन मैचों वाले बयान पर बोले अश्विन, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेस्ट ऑफ थ्री की बात कही थी. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीन मैचों को कराने की मांग नहीं की थी बल्कि पर अपनी राय रखी थी. 

अश्विन ने दिया कोहली का साथ

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा, ‘मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा है, लेकिन यह बेतुका है. मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल आथरट्रोन ने पूछा था कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में आप क्या बदलाव देखना चाहेंगे. इस पर कोहली ने कहा था कि अगर तीन मैच रहेंगे तो टीम के लिए वापसी करना संभव होगा लेकिन उन्होंने कभी इसकी मांग नहीं की’.

बता दें कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद कोहली ने कहा था, ‘पहली बात तो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि एक मैच से कोई सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जाएगा. अगर यह टेस्ट सीरीज की तरह होता तो तीन टेस्ट में टीम के पास वापसी करने की क्षमता होती’.

हम निराश थे: अश्विन

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा कि टीम डब्ल्यूटीसी की हार से आगे बढ़ चुकी है और आईसीसी के अन्य टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. अश्विन ने कहा, 'जब हम फाइनल में हारे तो प्रशंसक निराश हुए. लॉकडाउन के बाद करोड़ों भारतीय अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हम उम्मीद करते हैं कि टीम अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल करे'.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.