Ravindra Jadeja की मिस्ट्री बॉल पर फंसा भारतीय मूल का ये बल्लेबाज, सीधी विकेट में लगी गेंद
Advertisement

Ravindra Jadeja की मिस्ट्री बॉल पर फंसा भारतीय मूल का ये बल्लेबाज, सीधी विकेट में लगी गेंद

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी फिरकी में भारतीय मूल के कीवी बल्लेबाज रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को ऐसा फंसाया कि उन्हें संभलने का कोई मौका नहीं मिला.

Ravindra Jadeja की मिस्ट्री बॉल पर फंसा भारतीय मूल का ये बल्लेबाज, सीधी विकेट में लगी गेंद

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ कानपुर टेस्ट (Kanpur Test) में भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी गेंदबाजी का जादू दिखाया. ग्रीन पार्क स्टेडियम (Green Park Stadium) की पिच पर जड्डू ने अपनी फिरकी में एक ऐसे बल्लेबाज को फंसाया जिनका नाम उनसे मिलता जुलता है.

  1. जडेजा की जादुई गेंद
  2. फंस गए रचिन रवींद्र
  3. सीधे विकेट में लगी गेंद

जडेजा की फिरकी में फंसे रचिन

कानपुर में टेस्ट डेब्यू रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जबरदस्त झटका दिया. जड्डू इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को 94.7 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ऑफ स्टंप पर गेंद फेंकी. ये बॉल बैट और पैड के बीच से निकली हुई सीधी विकेट में लगी और रचिन क्लीन बोल्ड हो गए.

यह भी पढ़ें- इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स को मिला डेब्यू सीरीज में 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड

जडेजा का वीडियो वायरल

रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) ने कानपुर (Kanpur) के ग्रीन पार्क स्टेडियम (Green Park Stadium) में अपनी पहली पारी में भले ही इकलौता विकेट लिया, लेकिन उनकी इस मिस्ट्री गेंद की हर तरफ तारीफें हो रही हैं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

भारत में रचिन रवींद्र जड़ें

रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) का जन्म 18 नवंबर 1999 को वेलिंगटन (Wellington) हुआ था. उनके पिता रवि कृष्णमूर्ति (Ravi Krishnamurthy) बेंगलूरु (Bengaluru) से ताल्लुक रखते हैं जो पेशे से सॉफ्टवेयर सिस्टम आर्किटेक्ट हैं. उनकी मां का नाम दीपा कृष्णमूर्ति (Deepa Krishnamurthy) है. 
 

fallback

Trending news