खतरनाक लुक में नजर आए ऑलराउंडर जडेजा, बीड़ी पीते हुए फोटो हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11069741

खतरनाक लुक में नजर आए ऑलराउंडर जडेजा, बीड़ी पीते हुए फोटो हुई वायरल

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदाबाजी के लिए जाने जाते हैं. जडेजा ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. जडेजा जब हॉफ सेंचुरी या सेंचुरी लगाते हैं, तो वह तलवार घुमाकर राजपूती अंदाज में जश्व मनाते हैं. जडेजा सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

Instagram

नई दिल्ली: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदाबाजी के लिए जाने जाते हैं. जडेजा ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. जडेजा जब हॉफ सेंचुरी या सेंचुरी लगाते हैं, तो वह तलवार घुमाकर राजपूती अंदाज में जश्व मनाते हैं. जडेजा सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. उनकी घुड़सवारी और तलवारबाजी का शौक तो दुनिया जानती है. अब जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता है. 

  1. जडेजा की फोटो हुई वायरल 
  2. फैंस कर रहे पसंद 
  3. घातक ऑलराउंडर हैं जडेजा

जडेजा ने शेयर की ये तस्वीर 

जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जडेजा इस तस्वीर में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा-द राइज’ में साउथ के बड़े स्टार अल्लू अर्जुन के लुक में नजर आए. उनके इस लुक ने सबका दिल जीत लिया. जडेजा तस्वीर में हीरो की तरह बीड़ी पीते दिख रहे हैं. साथ ही वह फिल्म पु्ष्पा का डॉयलॉग भी बोला. उन्होंने कैप्शन में तंबाकू का सेवन नहीं करने की सलाह दी, तंबाकू और सिगरेट नहीं पीने की सलाह दी है. 

 

इससे पहले शेयर किया था वीडियो

रवींद्र जडेजा को इससे पहले ये हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा-द राइज’ इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो पुष्पा का फेमस डॉयलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जडेजा के इस अंदाज को फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं. 

 

धाकड़ ऑलराउंडर हैं जडेजा 

रवींद्र जडेजा भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. वह कुछ ही गेंदों में मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं.इस साल मौजूदा रिटेंशन में जडेजा को धोनी से ज्यादा पैसे में रिटेन किया गया है. सीएसके (CSK) टीम के मलिक जडेजा को लंबे समय तक टीम में बनाए रखना चाहते हैं. जडेजा अपनी शानदार बैटिंग के साथ-साथ घातक बॉलिंग के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्डिंग में उनका कोई भी सानी नहीं है. आईपीएल 2021 में आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ओवर में 37 रन तक कूट डाले. आईपीएल में जडेजा ने कुल 200 मैचों में 2386 रन बनाए हैं और 127 विकेट भी हासिल किए हैं. 

Trending news