'Rahul Dravid कोच होते तो कभी Koffee with Karan में नहीं जाते Hardik Pandya', इस ट्वीट ने मचाई सनसनी
Advertisement

'Rahul Dravid कोच होते तो कभी Koffee with Karan में नहीं जाते Hardik Pandya', इस ट्वीट ने मचाई सनसनी

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मौजूदा समय में क्रिकेट की दुनिया में काफी बड़ा नाम है. लेकिन हार्दिक कई बार बड़े विवादों में भी फंस चुके हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मौजूदा समय में क्रिकेट की दुनिया में काफी बड़ा नाम है. हार्दिक पांड्या अपना समय होने पर कैसे मैच का पासा पलट सकते हैं इस बात का अंदाजा सबको है. लेकिन आपको बता दें कि हार्दिक कई बार बड़े विवादों में भी फंस चुके हैं.

  1. हार्दिक को लेकर ट्वीट वायरल 
  2. कॉफी विद करण में हुआ था विवाद 
  3. रहमान खान ने किया ट्वीट 

कॉफी विद करण में हुआ था बवाल 

आज से कुछ साल पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण में गए थे. उस वक्त हार्दिक पांड्या ने कई विवादित बयान दे दिए थे, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी. यहां तक कि हार्दिक और राहुल के ऊपर बीसीसीआई ने कुछ मैचों का बैन भी लगा दिया था. उस विवाद के बाद हार्दिक का नाम सबसे ज्यादा उछला था. 

वायरल हो रहा ये ट्वीट 

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ जो विवाद हुआ था उसी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है. कॉमेडियन और एक्टर रहमान खान ने एक ट्वीट किया है कि अगर राहुल द्रविड़ टीम के कोच होते तो करण जौहर कभी अपने शो में हार्दिक पांड्या को बुलाने की हिम्मत नहीं करते. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, 'राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर टीम के कोच हैं. हार्दिक पंड्या के लिए रवि शास्‍त्री से लेकर राहुल द्रविड़ तक का बदलाव काफी कठिन है. अगर राहुल द्रविड़ उस वक्त भारत के कोच होते तो करण जौहर हार्दिक को कॉफी विद करण शो में बुलाने की कभी हिम्‍मत नहीं करते.'

 

श्रीलंका को भारत ने दी मात

टीम इंडिया ने तीन मैच की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका को 7 विकेट से मात दी. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 262 रन बोर्ड पर लगाए थे. जवाब में भारतीय टीम ने आराम से 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की ओर से कप्तान धवन ने नाबाद 86, ईशान किशन ने 59 और शॉ ने 43 रनों की पारी खेली. 

Trending news