IPL 2025: 2 विस्फोटक बैटर्स को रिलीज कर सकती है DC, क्या है पंत का अपडेट? रिटेन लिस्ट में 3 प्लेयर्स
Advertisement
trendingNow12475571

IPL 2025: 2 विस्फोटक बैटर्स को रिलीज कर सकती है DC, क्या है पंत का अपडेट? रिटेन लिस्ट में 3 प्लेयर्स

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का खुमार छा चुका है. लेकिन फैंस को इससे पहले रिटेन लिस्ट का इंतजार है जो 31 अक्टूबर तक जारी हो जाएगी. कई टीमों ने अपनी कमर कस ली है, जिसमें से एक नाम दिल्ली कैपिटल्स का भी है. खबर के मुताबिक दिल्ली की रिटेन लिस्ट में सबसे ऊपर 3 भारतीय प्लेयर्स होंगे. 

 

DC

IPL 2025 Retention: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का खुमार छा चुका है. लेकिन फैंस को इससे पहले रिटेन लिस्ट का इंतजार है जो 31 अक्टूबर तक जारी हो जाएगी. कई टीमों ने अपनी कमर कस ली है, जिसमें से एक नाम दिल्ली कैपिटल्स का भी है. खबर के मुताबिक दिल्ली की रिटेन लिस्ट में सबसे ऊपर 3 भारतीय प्लेयर्स होंगे. वहीं, 2 विस्फोटक बल्लेबाजों के दिल्ली से रिलीज होने की खबर सामने आ रही है. 

किन प्लेयर्स को रिटेन कर सकती है दिल्ली?

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी रिटेंशन लिस्ट में सबसे ऊपर 3 भारतीय स्टार खिलाड़ियों को रखा है. इसमें सबसे पहले कप्तान ऋषभ पंत, दूसरे ऑलराउंडर अक्षर पटेल जबकि तीसरा नाम फिरकी मास्टर कुलदीप यादव का है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि ये 3 नाम पक्के नजर आ रहे हैं. सबसे ज्यादा सैलेरी पंत की होगी जिन्हें 18 करोड़ रुपये में रिटेन किया जा सकता है. वहीं अक्षर पटेल 14 करोड़ जबकि कुलदीप यादव 11 करोड़ में टीम खेमें में बनाए रखने का प्रयास करेगी. 

ये भी पढ़ें.. IPL 2025: SRH की रिटेंशन लिस्ट तैयार, घातक बैटर को सैलरी में 338 % का फायदा! अभिषेक पर भी होगी पैसों की बारिश

दो विस्फोटक युवा हो सकते हैं रिलीज

दिल्ली की टीम से दो विस्फोटक युवा बल्लेबाज रिलीज हो सकते हैं. दोनों ही खिलाड़ी विदेशी हैं. पहला नाम जेक फ्रेजर का होगा जिन्होंने कई मौकों में आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए तूफानी पारी खेली थी. वहीं, दूसरा नाम ट्रिस्टन स्टब्स हो सकते हैं. चूंकि अब राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल टीमें कर सकती हैं, ऐसे में ये खिलाड़ी नीलामी के दौरान टीम में वापस भी आ सकते हैं. 

कोच की तलाश में टीम

आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली की टीम कोच की तलाश कर रही है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि रिकी पोंटिंग की विदाई के बाद अब पूर्व खिलाड़ी हेमंग बदानी हेड कोच की रेस में काफी आगे हैं. वहीं, दूसरा नाम मुनाफ पटेल हैं जिन्हें सहयोगी स्टाफ के तौर पर टीम के साथ जोड़ा जा सकता है.

Trending news