IND vs AUS: टीम इंडिया के वार्म अप मैच से ही हुआ साफ, पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठा नजर आएगा ये बड़ा मैच विनर!
Advertisement
trendingNow11398747

IND vs AUS: टीम इंडिया के वार्म अप मैच से ही हुआ साफ, पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठा नजर आएगा ये बड़ा मैच विनर!

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वार्म अप मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं दिया. टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी के लिए प्लेइंग 11 में जगह बनाना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

Photo (BCCI)

IND vs AUS Warm Up Match 2022: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने अभियान की शुरुआत से पहले वार्म अप मैच खेल रही है. ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वार्म अप मैच में एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने लगभग तय कर दिया है कि ये खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में बेंच पर बैठा ही नजर आने वाला है. टी20 फॉर्मेट में इस खिलाड़ी ने अभी तक कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया है. 

वार्म अप मैच इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वार्म अप मैच में कप्तान रोहित ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को खेलने का मौका दिया, ऐसे में 25 साल के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में अपनी जगह नहीं बना सके. एशिया कप 2022 में भी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) टीम इंडिया की पहली पसंद थे, जिसके चलते ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बड़े मैचों में बाहर बैठना पड़ा था. 

हाल ही में ओपनिंग का मिला था मौका 

टीम इंडिया ने इस मैच से पहले पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले थे. इन दोनों ही मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला था, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दोनों ही मैचों में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों ही मैचों में 9-9 रन ही बना सके थे. 

टी20 क्रिकेट में अभी तक का प्रदर्शन 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं, लेकिन टी20 फॉर्मेट में वह अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 62 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.02 की औसत से सिर्फ 961 रन ही बनाए हैं. वहीं, इन मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सिर्फ 3 बार ही 50 रन का आंकड़ा पार किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news