'RCB ने कप्तान बनाने से मना किया', फेक न्यूज फैलाने वालों की पंत ने निकाल दी हेकड़ी, बोले - मान जाओ...
Advertisement
trendingNow12448130

'RCB ने कप्तान बनाने से मना किया', फेक न्यूज फैलाने वालों की पंत ने निकाल दी हेकड़ी, बोले - मान जाओ...

भारतीय टीम और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा, जब एक यूजर ने उन्हें आरसीबी में जाने को लेकर एक फेक न्यूज पोस्ट शेयर किया. 

'RCB ने कप्तान बनाने से मना किया', फेक न्यूज फैलाने वालों की पंत ने निकाल दी हेकड़ी, बोले - मान जाओ...

Rishabh Pant : भारतीय टीम और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा, जब एक यूजर ने उन्हें आरसीबी में जाने को लेकर एक फेक न्यूज पोस्ट शेयर किया. इस यूजर के मुताबिक पंत ने आईपीएल 2025 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु मैनेजमेंट से संपर्क किया था. रिपोर्ट में दावा किया गया कि आरसीबी मैनेजमेंट ने उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया क्योंकि विराट कोहली उन्हें टीम में नहीं चाहते थे. यूजर ने इस पोस्ट को देख पंत भड़क उठे और फेक न्यूज फैलाने वालों की खाट खड़ी कर दी.

यूजर ने किया था फेक पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Rajiv1841 नामक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा, 'ऋषभ पंत ने आरसीबी से संपर्क किया. पंत ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने मैनेजर के माध्यम से आरसीबी से संपर्क किया था क्योंकि उन्हें वहां कप्तानी के लिए वैकेंसी थी, लेकिन आरसीबी के मैनेजमेंट ने उन्हें मना कर दिया. विराट पंत को आरसीबी में नहीं चाहते हैं, क्योंकि भारतीय टीम के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स में भी उनकी राजनीतिक रणनीति है. आरसीबी सोर्स.' इस पोस्ट को पढ़कर पंत से रहा नहीं गया और उन्होंने फटकार लगा दी.

पंत का फूटा गुस्सा

पंत ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'फर्जी खबरें. आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं. समझदार बनो दोस्तों. बिना किसी कारण के अविश्वसनीय माहौल न बनाएं. यह पहली बार नहीं है और आखिरी बार भी नहीं होगा, लेकिन मुझे यह बताना पड़ा. कृपया अपने तथाकथित सोर्स से हमेशा दोबारा जांच करें. हर दिन यह बदतर होता जा रहा है. बाकी सब आप लोगों पर निर्भर है. यह सिर्फ आपके लिए नहीं है यह उन लोगों के लिए है जो गलत सूचना फैला रहे हैं. टेक केयर.'

पंत की रही शानदार वापसी

ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 में शानदार वापसी की और बल्ले से जमकर रन बनाए. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए 13 मैचों में 40.54 की औसत और 155.40 की स्ट्राइक रेट से 446 रन बनाए. हालांकि, उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही और 14 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर छठे स्थान पर ही सीजन खत्म किया. 

डेब्यू से ही दिल्ली से खेल रहे

पंत ने 2016 में आईपीएल डेब्यू किया और पहले ही सीजन से दिल्ली कैपिटल्स के लिए ही खेल रहे हैं. 2021 में उन्हें टीम की कमान सौंपी गई, जो अब तक संभाल रहे हैं. उन्होंने 2023 सीजन में टीम की कप्तानी नहीं की क्योंकि वह कार दुर्घटना में घायल होने के चलते रेस्ट पर थे. इस सीजन में डेविड वॉर्नर ने कप्तानी की. आगामी आईपीएल 2025 से पहले दिल्ली की टीम ने अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है. सौरव गांगुली हेड कोच के रूप में रिकी पोंटिंग की जगह लेंगे. पोंटिंग अगले सीजन में पंजाब किंग्स के साथ हेड कोच के रूप में दिखाई देंगे.

Trending news