Road Safety World Series: जीत के जश्न में Yuvraj Singh ने चोटिल पैर के साथ ही किया डांस, देखिए Viral Video
Advertisement

Road Safety World Series: जीत के जश्न में Yuvraj Singh ने चोटिल पैर के साथ ही किया डांस, देखिए Viral Video

Road Safety World Series: दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने टूर्नामेंट में जीत हासिल करने के बाद जश्न मनाया. युवी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो (Yuvraj Singh Instagram)

नई दिल्ली: इंडिया लेजेंड्स (India Legends) ने अपने शानदार खेल के दम पर शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में श्रीलंका लेजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रन से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) टी20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. इस जीत के बाद भारतीय टीम ने जमकर जश्न मनाया. इसी बीच दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

  1. युवराज ने मनाया जीत का जश्न
  2. चोटिल पैर के साथ ही नाचे युवी
  3. जमकर वायरल हो रहा वीडियो  

युवी ने चोटिल पैर के साथ किया डांस

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस टूर्नामेंट को जीतने के बाद अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में युवराज (Yuvraj Singh) चोटिल हुए पैर के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में युवराज ने लिखा, 'टूटा हुआ बाहुबली'. युवराज का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.' युवराज ने इस पूरे टूर्नामेंट में गजब का खेल दिखाया. युवराज के बल्ले से इस टूर्नामेंट में कुल 194 रन बनाए. इतना ही नहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में 4 छक्के लगा पुरानी यादों को भी ताजा कर दिया. 

 

फाइनल में यूसुफ संग युवराज ने दिखाया दम

रोड़ सेफ्टी के फाइनल में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 36 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 62 रन बनाए. उनका साथ दे रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी अपना जलवा दिखाया. उन्होंने 41 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 60 रन का योगदान दिया. यूसुफ को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. 

VIDEO-

इंडिया लेजेंड्स का कमाल

इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका लेजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 167 रन पर रोक दिया. इंडिया से मिले 182 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को कप्तान तिलकरत्ने दिलशान (21) और सनथ जयसूर्या (43) ने पहले विकेट के लिए 7.2 ओवर में 62 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दी. लेकिन अंत में श्रीलंकाई टीम लक्ष्य से पीछे रह गई. 

Trending news