IND vs SA Final: रोहित को रातभर नहीं आई नींद, फाइनल में दिमाग में रिवाइंड हो गया पूरा करियर, हिटमैन ने बयां किए इमोशन
Advertisement
trendingNow12314198

IND vs SA Final: रोहित को रातभर नहीं आई नींद, फाइनल में दिमाग में रिवाइंड हो गया पूरा करियर, हिटमैन ने बयां किए इमोशन

IND vs SA T20 World Cup 2024 Final: T20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल मैच में रोहित शर्मा के दिल को ठंडक मिल चुकी है. भारत ने साउथ अफ्रीका पर 7 रन से ऐतिहासिक जीत दर्ज की. खिताबी जीत के बाद हिटमैन काबू में नजर नहीं आए. उन्होंने मुकाबले के बाद अपने इमोशन बयां किए.

Rohit Sharma and Virat

T20 World Cup 2024 Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल मैच में रोहित शर्मा के दिल को ठंडक मिल चुकी है. ये वही रोहित शर्मा हैं जो वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सपना टूटने के बाद रोते हुए मैदान के बाहर गए थे. लेकिन अब उन थकी आंखों को सुकून मिल गया है. भारत ने फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हारे हुए मैच को जीतकर आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म किया. जिसके बाद रोहित शर्मा का एक अलग ही रूप देखने को मिला. हिटमैन ने खिताबी जीत के बाद महामुकाबले से पहले की अपनी भावनाएं व्यक्त की. 

रोहित को रातभर नहीं आई नींद

रोहित शर्मा ने मैच के बाद बताया, 'मैं रातभर ठीक से सो नहीं पाया, यह बिल्कुल सही बात है. मुझे 2007 वर्ल्ड कप याद आया, 2011 याद आया और 2013 भी याद आया. मैं अभी समझ नहीं पा रहा हूं कि क्या बोलूं. ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशन को बता पाना काफी मुश्किल है. इस पूरे टूर्नामेंट में टीम के लड़कों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया, इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं.' रोहित शर्मा ने दिग्गज विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की. 

विराट कोहली ने लिया संन्यास

टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली ने ऐतिहासिक जीत के बाद टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उन्होंने मैच के बाद अपने टी20 से संन्यास का ऐलान किया. फाइनल मैच में विराट ने अपने आंकड़ों को सही साबित किया. रन मशीन ने इस मैच में 76 रन की मैच विनिंग पारी को अंजाम दिया. अब टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली नहीं नजर आएंगे. 

भारत ने 7 रन से जीता मैच

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच आखिरी ओर का थ्रिलर शानदार देखने को मिला. आखिरी ओवर में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 16 रन डिफेंड कर दिए. उन्होंने पहली ही गेंद पर सूर्या के एक बेहतरीन कैच की बदौलत खिताबी जीत टीम इंडिया की झोली में डाल दी. टीम इंडिया की जीत के जश्न में पूरा भारत डूबा नजर आ रहा है. 

Trending news