Rohit Sharma: 'मुझे क्या दिखा रहा है', कैमरामैन के ऊपर इस बड़ी वजह से भड़के रोहित; VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11568101

Rohit Sharma: 'मुझे क्या दिखा रहा है', कैमरामैन के ऊपर इस बड़ी वजह से भड़के रोहित; VIDEO हुआ वायरल

India vs Australia: भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से जीत हासिल कर ली. टीम इंडिया की तरफ से स्पिनर्स ने कमाल का खेल दिखाया. मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसे रोहित शर्मा कैमरामैन के ऊपर गुस्सा नजर आए. 

Twitter

India vs Australia Test Series: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से हरा दिया. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया और सभी का दिल जीत लिया. रवींद्र जडेजा ने मैच में कुल 7 विकेट चटकाए और 70 रन बनाए. उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही. लेकिन लाइव मैच में कप्तान रोहित शर्मा कैमरामैन के ऊपर भड़कते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रोहित शर्मा हुए गुस्सा 

रविचंद्रन अश्विन के ओवर में भारत ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को आउट करने के लिए अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया. इसके बाद टीम इंडिया ने DRS का सहारा लिया. ब्रॉडकास्टर्स ने कैमरा रोहित शर्मा पर ही फोकस रखा, जिसे हिटमैन ने बिग स्क्रीन पर देख लिया. जिसके बाद उनके लिपसिंग से समझा जा सकता है कि वह कह रहे हैं कि मुझे क्या दिखा रहा है. उधर दिखा. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अश्विन ने किया कमाल 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनर्स ने कमाल का खेल दिखाया और सभी का दिल जीत लिया. दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन की जादूई गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. दूसरी पारी में अश्विन ने 5 विकेट हासिल किए. रवींद्र जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने मैच में कुल 7 विकेट चटकाए और 70 रन बनाए. 

भारत ने हासिल की जीत 

ऑस्ट्रेलियाई टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लेकिन पहली पारी सिर्फ 177 रन पर ही सिमट गई. फिर भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा (120) के शतक और रवींद्र जडेजा (70) व अक्षर पटेल (84) की दमदार पारियों की बदौलत 400 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया टीम की दूसरी पारी महज 91 रन पर सिमट गई. इस तरह से टीम इंडिया ने पारी और 132 रनों से जीत हासिल कर ली. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news