Rohit Sharma: कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद अपनी चोट पर दिया अपडेट, चौथे मैच में खेलने पर कही ये बात
Advertisement

Rohit Sharma: कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद अपनी चोट पर दिया अपडेट, चौथे मैच में खेलने पर कही ये बात

Ind vs WI 3rd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे. मैच के बाद उन्होंने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया.

Photo (Twitter)

Ind vs WI 3rd T20, Rohit Sharma: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाजी के दौरान अचानक दर्द में दिखाई दिए थे. मांसपेशी में खिंचाव के चलते उनकी कमर में तकलीफ देखी गई और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. इस घटना के बाद सभी के मन में एक ही सवाल है कि रोहित इस सीरीज में आगे खेल पाएंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खुद दे दिया है. 

रोहित ने चोट पर दिया अपडेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच में 5 गेंदों में 11 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. इस मुकाबले में मिली शानदार जीत के बाद ने अपनी चोट पर भी बड़ी अपडेट दी. तीसरे टी20 मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन पर बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'मैं ठीक हूं. अगले मैच में समय है तो पूरी उम्मीद है कि तब तक मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा. हमने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और पिच बेहतर इस्तेमाल किया. जिस तरह से हमने इस टारगेट का पीछा किया, वह अधिक महत्वपूर्ण है.'

इस खिलाड़ी की तारीफ में पढ़े कसीदे

पारी की शुरुआत में ही रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हो जाने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार खेल दिखाया. उनकी इस पारी से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी काफी खुश दिखे. रोहित ने सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा, 'जब आप अच्छी शुरुआत करते हैं तो उसे बड़ी पारी में भी बदलें. सूर्यकुमार ने इस मैच में ऐसा ही किया. 30 और 40 सही है लेकिन, जब आप 70-80 बनाते हैं तो और बेहतर होता है. उन्होंने अय्यर के साथ अच्छी साझेदारी की.'

सीरीज में भारत को 2-1 की बढ़त

5 मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने ओपनर काईल मेयर्स की 73 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली. टीम इंडिया के लिए इस मैच में सूर्यकुमार ने सबसे ज्यादा 76 रन और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news