close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019, MIvRR: रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए बटलर की तारीफ की

राजस्थान ने जोस बटलर (89) की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई को चार विकेट से हरा दिया.

IPL 2019, MIvRR: रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए बटलर की तारीफ की
मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा राजस्थान के खिलाफ शॉट खेलते हुए. (फोटो: PTI)

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के हाथों चार विकेट से हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच में शानदार 89 रन बनाने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) की तारीफ की है.

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में जोस बटलर (89) की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया.

रोहित ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि इसका श्रेय राजस्थान रॉयल्स को जाता है. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और हमें बल्ले से दबाव में रखा. जोस ने एक असाधारण पारी खेली. हमने सब कुछ करने की कोशिश की, लेकिन चीजें अच्छी तरह से काम में नहीं आ पाई."

IPL 2019: रोहित शर्मा ने खोला राज, रितिका से कब और कहां हुई थी पहली मुलाकात

मुंबई ने क्विंटन डी कॉक (81) और अंत के ओवरों में हार्दिक पांड्या (नाबाद 28) की आक्रामक पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे. राजस्थान ने इस मजबूत लक्ष्य को 19.3 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया.

रोहित ने कहा, "ओस के बिना इस मैदान पर 175 का स्कोर एक अच्छा स्कोर था. मैंने सोचा कि हमारे पास बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर था. लेकिन शुरुआत में हम विकेट लेने में नाकाम रहे. वानखेड़े जैसी पिच पर बाद में विकेट लेने और मुश्किल हो जाता है."

(इनपुट-आईएएनएस)