IPL 2019: रोहित शर्मा ने खोला राज, रितिका से कब और कहां हुई थी पहली मुलाकात

रोहित शर्मा ने गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी कर ली थी. 

IPL 2019: रोहित शर्मा ने खोला राज, रितिका से कब और कहां हुई थी पहली मुलाकात
रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ. (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: इंडियन टी20 लीग (IPL) के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में चार मैच जीत चुकी है जबकि 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा. बुधवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल होने की वजह से मैदान से बाहर रहने वाले टीम के हिटमैन रोहित एक प्रमोशनल वीडियो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासा करते नजर आए. रोहित ने बताया कि किस तरह उनकी पहली बार रितिका सजदेह से मुलाकात हुई थी.

अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा को याद करना नहीं भूलते. इसी बीच ट्विटर पर 'गेम बनाएगा नेम' हैशटैग पर जारी एक वीडियो में रोहित अपनी जिंदगी के राज खोलते नजर आए. भारतीय क्रिकेटर रोहित ने अपने और रितिका के लव अफेयर से जुड़ा किस्सा साझा किया.

रोहित ने बताया, '' साल 2008 में एक ब्रांड शूट के दौरान वह रितिका सजदेह से मिले थे. वह उस शूट को मैनेज कर रही थीं. मैं बिना मैनेजर के शूटिंग कर रहा था. मुझ पर कोई ध्यान तक नहीं दे रहा था. यह देख रितिका मेरे पास आती हैं और प्यार से कहती हैं कि कोई भी हेल्प चाहिए हो तो मुझे बताना.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

रोहित ने कहा, हमारे बीच पहली बातचीत यही थी और इसके बाद हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए और बाद मैं वो मेरी मैनेजर बन गईं. बता दें कि लंबे वक्त तक चले रिश्ते के बाद 13 दिसंबर  2015 को रोहित और रितिका विवाह बंधन में बंध गए थे.

IPL-12: पोलार्ड ने राहुल के शतक पर फेरा पानी, अल्जारी ने मुंबई को आखिरी गेंद पर दिलाई जीत
बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 3 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. इस मुकाबले में मुंबई के नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेले. उनके स्थान पर केरन पोलार्ड टीम की कप्तानी करने उतरे थे.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.