Rohit Sharma: सेमीफाइनल मैच से पहले इस प्लेयर के बचाव में उतरे कप्तान रोहित, कहा-नहीं है कोई टेंशन
Advertisement
trendingNow11432503

Rohit Sharma: सेमीफाइनल मैच से पहले इस प्लेयर के बचाव में उतरे कप्तान रोहित, कहा-नहीं है कोई टेंशन

Rohit Sharma Press conference: भारतीय टीम 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी. इस मैच से पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने एक स्टार खिलाड़ी का बचाव किया है. 

Twitter

India vs England ICC T20 World Cup 2022: T20 वर्ल्ड कप 2022 अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर इंग्लैंड और भारत के बीच सेमीफाइनल का महामुकाबला खेला जाएगा, लेकिन मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद की चोट के बारे में बताया. वहीं, उन्होंने अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

Axar Patel के लिए कही ये बात 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा, ' सच कहूं तो मैं अक्षर पटेल (Axar Patel) को लेकर वास्तव में चिंतित नहीं हूं. उन्होंने ज्यादा ओवर नहीं फेंके हैं. सिडनी को छोड़कर कई मैदानों ने स्टीमर की सहायता की है.  एक खराब टूर्नामेंट हो सकता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा है. मेरे लिए उसके लिए अच्छी जगह पर होना महत्वपूर्ण है. पावर-प्ले में उनकी ताकत अच्छी गेंदबाजी कर रही है.'

शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार यादव 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बहुत ही शानादर पारियां खेली हैं. रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार के लिए बोलते हुए कहा, 'सूर्यकुमार यादव ने अपनी जिम्मेदारी को समझा है. उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई है और यह उनके साथ बल्लेबाजी करने वाले अन्य खिलाड़ियों पर पड़ता है. वह बड़े मैदानों में खेलना पसंद करता है. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

भले ही अक्षर पटेल (Axar Patel) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का उनके ऊपर भरोसा कायम है. अक्षर पटेल को ज्यादा गेंदबाजी का मौका भी नहीं मिला है. वहीं, दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के 5 मैचों में 225 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक लगाए हैं. 

खिताब जीतने की है प्रबल दावेदार 

इंडियन टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. भारत ने साल 2007 में महेंद्र सिंह ने धोनी की कप्तानी में अपना एकमात्र खिताब जीता था. तब से भारतीय टीम इस ट्रॉफी से दूर है, लेकिन इस बार रोहित शर्मा की कमान में स्थिति बदली हुई नजर आ रही है. ग्रुप-2 में टॉप पर रहते हुए टीम इंडिया ने सेमीफाइनल के क्वालीफाई किया. भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब जिता सकते हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news