Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास? इस पोस्ट ने अचानक मचा दिया तहलका
Advertisement

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास? इस पोस्ट ने अचानक मचा दिया तहलका

Rohit Sharma News: टीम इंडिया की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में हार के साथ ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें ये लिखा है कि रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया की हार के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. 

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास? इस पोस्ट ने अचानक मचा दिया तहलका

Rohit Sharma Retirement: टीम इंडिया की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में हार के साथ ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें ये लिखा है कि रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया की हार के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. इस पोस्ट को देखते ही फैंस के होश उड़ गए कि आखिरी ये कैसे और क्या हो गया. अचानक रोहित शर्मा कैसे टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास?

दरअसल, इस पोस्ट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होते ही फैंस को लगा कि रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया की हार के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है. बता दें कि ये एक फर्जी पोस्ट है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट @ImR0hitt45 अकाउंट से शेयर किया गया है, जबकि रोहित शर्मा का ऑफिशल ट्विटर हैंडल @ImRo45 है. इसका मतलब ये है कि रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट से कोई संन्यास का ऐलान नहीं किया है. 

इस पोस्ट ने अचानक मचा दिया तहलका

रोहित शर्मा के फर्जी अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्ट ने अचानक तहलका मचाकर रख दिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी की बात करें तो भारत ने लगातार दूसरी बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने का मौका गंवा दिया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद अब टीम इंडिया ने 2023 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी जीतने का मौका बर्बाद कर दिया है. बतौर कप्तान रोहित शर्मा का ICC ट्रॉफी नहीं जीतने का शर्मनाक रिकॉर्ड टीम इंडिया ढो रही है. रोहित शर्मा ने 26 वनडे मैचों में कप्तानी करते हुए 19 मैचों में टीम को जीत दिलाई है. रोहित शर्मा ने 51 टी20 इंटरनेशनल मैचों में कप्तानी करते हुए 39 मैचों में टीम इंडिया को जीत दिलाई है. 2023 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार झेलने के बाद अब ये बहुत मुश्किल नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा ही 2025 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. ऐसे में एक खिलाड़ी टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया का परमानेंट कप्तान बन सकता है.

Trending news