Rohit Sharma: 'संन्यास लेने का समय आ गया', रोहित शर्मा का ये VIDEO सामने आने के बाद बुरी तरह भड़के फैंस
Advertisement

Rohit Sharma: 'संन्यास लेने का समय आ गया', रोहित शर्मा का ये VIDEO सामने आने के बाद बुरी तरह भड़के फैंस

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं और उन्हें रिटायरमेंट लेने की सलाह दी है. 

Twitter

Rohit Sharma: भारतीय टीम इस समय एशिया कप खेलने के लिए दुबई में है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 28 अगस्त को मुकाबला होना है. इसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. भारत ने सबसे ज्यादा बार एशिया कप खिताब अपने नाम किया है. अब रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसके देखने के बाद फैंस बहुत ही ज्यादा भड़क गए हैं. 

वायरल हो रहा ये वीडियो 

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्केटिंग स्कूटर चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ बीसीसीआई ने लिखा, 'प्रैक्टिस के बाद रोहित शर्मा अपनी स्टाइल में झूमते नजर आए.'  इस वीडियो को कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने एक खास वजह से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप साल में एक या दो ही मैच खेलते हैं. चोटिल मत हो जाना. अब पंत को कप्तान बनाने का समय आ गया है. 

शानदार बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उनके पास वह कला है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वह हमेशा से ही टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाने में सफल रहे हैं. टी20 क्रिकेट में उनके नाम चार शतक भी दर्ज हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ होगी शुरुआत 

भारतीय टीम को इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है. इसके लिए एशिया कप में भारतीय टीम की अग्निन परीक्षा होगी. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत एशिया कप खिताब जीतने का प्रबल दावेदार नजर आ रहा है. भारत ने सबसे ज्यादा बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है. वहीं, श्रीलंका टीम ने पांच बार और पाकिस्तान सिर्फ दो बार एशिया कप जीतने में सफल रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news