टेस्ट मैच से पहले Rohit Sharma का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक? लिख दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11112168

टेस्ट मैच से पहले Rohit Sharma का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक? लिख दी ऐसी बात

India vs Sri Lanka: भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च को पहला टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन उससे पहले एक दूसरे कारण से रोहित शर्मा सुर्खियों में आ गए हैं.

 

Twitter

नई दिल्ली: सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने लगातार 12 मैच जीते हैं. अब टीम की निगाहें श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज जीतने पर हैं. रोहित शर्मा हमेशा ही अपनी धाकड़ बैटिंग के लिए चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार एक दूसरी वजह से वह चर्चा में छाए हुए हैं. 

  1. रोहित का ट्विटर अकाउंट से हुए अनोखे ट्वीट 
  2. ट्वीट हो रहे वायरल 
  3. 4 मार्च को खेला जाएगा पहला मैच 

रोहित शर्मा का ट्विटर अकाउंट हु्आ हैक!

श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 4 मार्च को खेला जाना है, लेकिन इससे पहले ही रोहित शर्मा के ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट हुए, जिससे फैंस को ये लगा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक तो नहीं हो गया है. रोहित शर्मा ने सबसे पहले ट्वीट किया है कि उन्हें सिक्के उछालना पसंद हैं खासकर जब वो उनके पेट पर आकर गिरें. इसके बाद रोहित शर्मा ने ट्वीट किया है कि मधुमक्खी बढ़िया वैक्सिंग बैग का काम करतीं हैं. इसके बाद रोहित शर्मा यहीं नहीं रूके उन्होंने ट्वीट किया कि क्रिकेट बॉल खाने लायक होती हैं, सही है ना. 

रोहित के फैंस हुए हैरान 

रोहित शर्मा के ट्विटर अकाउंट से ऐसे रिएक्शन आने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस बहुत ही हैरान हैं. एक क्रिकेटर ने लिखा कि मुंबई क्रिकेटर ने आधा दिन बड़ा पाव के साथ गुजारने के बाद ये ट्वीट किया है. जबकि एक फैंस ने लिखा कि ये रोहित शर्मा को हुआ क्या. टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मोहली के मैदान पर खेलना है, जिसके लिए टीम इंडिया ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है. 

तीनों ही फॉर्मेट में बने कप्तान 

रोहित शर्मा को तीनों ही फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया है और वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को तैयार कर रहे हैं. रोहित हमेशा से ही प्लेयर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. उनकी बैटिंग के सभी दीवाने हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन डबल सेंचुरी हैं. वहीं, जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

भारतीय टेस्ट टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, केएस भरत, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (वाइस कैप्टन), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सौरभ कुमार.

Trending news