न्यूजीलैंड टूर के लिए रोस्टन चेस को वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में मिली नई जिम्मेदारी
Advertisement

न्यूजीलैंड टूर के लिए रोस्टन चेस को वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में मिली नई जिम्मेदारी

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोस्टन चेस (Roston Chase) को 27 नवंबर से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) के लिए टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है जबकि विकेटकीपर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) टी20 टीम में उपकप्तान रहेंगे.  यह भी पढ़ें- सिडनी रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल

रोस्टन

सेंट जोंस: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोस्टन चेस (Roston Chase) को 27 नवंबर से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) के लिए टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है जबकि विकेटकीपर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) टी20 टीम में उपकप्तान रहेंगे. 

  1. रोस्टन चेस बने टेस्ट उपकप्तान
  2. चेस ने क्रेग ब्रेथवेट की जगह ली
  3. निकोलस पूरन टी-20 उपकप्तान

यह भी पढ़ें- सिडनी रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को Cute अंदाज में कहा गुडबाय

चेस ने सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) की जगह ली है जो जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उपकप्तान थे. वहीं 2019 में पहली बार उपकप्तान बने पूरन ने अपनी जगह बरकरार रखी है.

वेस्टइंडीज क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा, ‘चेस के पास अपार अनुभव है और वह साथी खिलाड़ियों तथा कोचों के लिए काफी उपयोगी साबित होगा. कप्तान जेसन होल्डर को मैदान के भीतर और बाहर उससे काफी मदद मिलेगी.’

चेस न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं जबकि आईपीएल का हिस्सा रहे पूरन, टी20 कप्तान कीरोन पोलार्ड , टेस्ट कप्तान होल्डर, फेबियेन एलेन, शिमरोन हेटमायेर, कीमो पॉल और ओशेस थॉमस आज पहुंचेंगे. टी 20 मैच आकलैंड (27 नवंबर), माउंट माउंगानुइ (29 और 30 नवंबर) में खेले जाएंगे.
(इनपुट-भाषा) 

Trending news