Zee Rozgar Samachar

सिडनी रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को Cute अंदाज में कहा गुडबाय

युजवेंद चहल और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा आईपीएल 2020 के दौरान एक साथ यूएई में मौजूद थे, धनश्री आरसीबी के मुकाबलों में चहल को चियर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती थीं.

सिडनी रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को Cute अंदाज में कहा गुडबाय

नई दिल्ली: टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में काफी धमाल मचाया. उन्होंने 15 मैचों में 19.28 की औसत और 7.08 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट हासिल किए हैं. वो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में 5वें नंबर पर रहे.

यह भी पढ़ें-IPL खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम यूएई से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना

आईपीएल के दौरान चहल की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूएई में ही मौजूद थीं. ये कपल अकसर एक दूसरे के साथ समंदर किनारे फुर्सत के पल बिताते थे. लेकिन अब मेगा टी-20 टूर्नामेंट खत्म होने के बाद अलविदा कहने का वक्त आ गया. चहल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to my perfect evening 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

सिडनी के लिए फ्लाइट पर सवार होते वक्त चहल ने वीडियो कॉल के जरिए धनश्री को 'गुडबाय' कहा. इस गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, 'जल्द मुलाकात होगी.' इसके जवाब में धनश्री ने मुस्कुराते हुए 'Thumbs up' का इशारा किया है. धनश्री आईपीएल के बाद अब मुंबई में रहेंगी.

Dhanashree Story

युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने 9 अगस्त 2020 को एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी इस कपल ने शादी की तारीखों ता ऐलान नहीं किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.