केरल रणजी कोच ने श्रीसंत को लेकर दिया बयान, टीम में शामिल करने के लिए रखी ये शर्त
Advertisement

केरल रणजी कोच ने श्रीसंत को लेकर दिया बयान, टीम में शामिल करने के लिए रखी ये शर्त

केरल रणजी टीम के कोच टीनू योहानन ने कहा है कि अगर एस श्रीसंत अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब रहते हैं, तो उन्हें टीम में खेलने का मौका मिल सकता है.

केरल रणजी कोच ने श्रीसंत को लेकर दिया बयान, टीम में शामिल करने के लिए रखी ये शर्त

चेन्नई: केरल रणजी टीम के कोच टीनू योहानन (Tinu Yohannan) ने गुरुवार को कहा कि पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) अगर सितंबर में बीसीसीआई का प्रतिबंध खत्म होने के बाद अपनी फिटनेस साबित करते हैं तो केरल क्रिकेट टीम में चयन के लिए उनके नाम पर विचार किया जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 37 वर्षीय श्रीसंत पर अगस्त 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि बीसीसीआई लोकपाल डी के जैन ने पिछले साल यह सजा घटाकर 7 साल कर दी थी.

  1. एस श्रीसंत को लेकर केरल रणजी कोच ने दिया बयान.
  2. फिटनेस साबित करने पर टीम में मिल सकता है मौका.
  3. श्रीसंत पर साल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था.

यह भी पढ़ें- कपिल देव ने अपनी 175 रन की पारी को किया याद, देखिए ICC का ये वीडियो

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज योहानन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘श्रीसंत के नाम पर इस साल की रणजी ट्राफी के लिये विचार किया जाएगा. हम श्रीसंत को फिर से केरल की तरफ खेलते हुए देखने के लिये उत्सुक है. केरल में हर कोई इसको लेकर उत्सुक है.’ योहानन ने कहा कि श्रीसंत के पास फिटनेस पर काम करने के लिये पर्याप्त समय है.

उन्होंने कहा, ‘उसका (श्रीसंत) प्रतिबंध सितंबर में समाप्त हो जाएगा. अच्छी बात यह है कि उसके पास तैयार होने के लिए समय है. वह अपने खेल और फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा है. हम उसकी फिटनेस और खेल कौशल का आकलन करेंगे. श्री (श्रीसंत) हमेशा हमारी रणनीति का हिस्सा रहा.’ घरेलू सत्र अगस्त में शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसमें बदलाव किया जा सकता है. योहानन ने कहा कि श्रीसंत लगातार उनके संपर्क में है.

उन्होंने कहा, ‘श्रीसंत ने मुझसे लगातार संपर्क बनाये रखा. वो अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा है. हालांकि उसने 7 साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेली है, हमें उनकी फिटनेस और कौशल का मूल्यांकन करना होगा.’ भारत की तरफ से तीन टेस्ट और इतने ही वनडे खेलने वाले योहानन ने कहा, ‘लेकिन केरल की टीम में उनकी वापसी का स्वागत करने पर हमें बहुत खुशी होगी.’ श्रीसंत ने भारत की तरफ से 27 टेस्ट और 53 वनडे में क्रमश: 87 और 75 विकेट लिए. उन्होंने 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय में भी 7 विकेट हासिल किए.
(इनपुट-भाषा)

Trending news