Team India: ना बैटिंग करता है ना बॉलिंग... World cup टीम में इस खिलाड़ी को जगह मिलने पर मचा बवाल!
Advertisement
trendingNow11858187

Team India: ना बैटिंग करता है ना बॉलिंग... World cup टीम में इस खिलाड़ी को जगह मिलने पर मचा बवाल!

World cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया जा चुका है. लेकिन पूर्व क्रिकेटर एस श्रीकांत (S Srikkanth) इस टीम सेलेक्टशन से खुश दिखाई नहीं दिए हैं.

Team India: ना बैटिंग करता है ना बॉलिंग... World cup टीम में इस खिलाड़ी को जगह मिलने पर मचा बवाल!

Team India Squad World cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी गई भारत की 15 सदस्यीय टीम कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी राय रखी है. मंगलवार 5 सितंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस टीम का ऐलान किया. इन सबे के बीच पूर्व क्रिकेटर एस श्रीकांत इस टीम सेलेक्टशन से खुश दिखाई नहीं दिए हैं. उन्होंने इस टीम में एक ऑलराउंडर को शामिल करने पर सवाल उठाए हैं.

टीम में इस खिलाड़ी को जगह मिलने पर मचा बवाल!

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए के लिए भारतीय टीम में 2 पेस ऑलराउंडर का शामिल किया है. ये दो खिलाड़ी उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) हैं. पूर्व क्रिकेटर एस श्रीकांत (S Srikkanth) टीम में शार्दुल ठाकुर को शामिल करने से खुश नहीं हैं. एस श्रीकांत का कहना है कि भारतीय टीम ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम में शामिल करके गलती कर दी है. वह ना बैटिंग करते हैं ना ही बॉलिंग.

एस श्रीकांत के इस बयान से मचा तहलका

एस श्रीकांत (S Srikkanth) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को लेकर कहा, 'सब कह रहे हैं हमें 8 नंबर पर एक बैटिंग करने वाला चाहिए. 8वें नंबर पर किसे बल्लेबाज की जरुरत होती है. शार्दुल वहां सिर्फ 10 रन बना रहे हैं. ठीक से बैटिंग नहीं करते. वह 10 ओवर गेंदबाजी भी नहीं कर रहे है. आप नेपाल के खिलाफ देखिए. उन्होंने कितने ओवर डाले? सिर्फ 4. आप जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन मत देखिए.' श्रीकांत ने आगे कहा, 'अगर वह परफॉर्म कर रहे हैं हो आप उन्हें अपने दिमाग में रखे. आप न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के सामने उनकी परफॉर्मेंस देखिए. आप एक-एक मैच को देखें.'

शार्दुल ठाकुर का वनडे क्रिकेट में प्रदर्शन

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 40 वनडे मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने 59 विकेट हासिल किए हैं और 318 रन ही बनाए हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 3 वनडे मैचों में 3 विकेट, इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों में 8 विकेट, न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 मैचों में 11 विकेट और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टीम इंडिया के लिए 10 टेस्ट मैचों में 30 विकेट और 25 टी20 मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं.

 

Trending news