IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ जानबूझकर हारी टीम इंडिया? इस पाकिस्तानी दिग्गज के बयान ने मचाई हलचल
Advertisement

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ जानबूझकर हारी टीम इंडिया? इस पाकिस्तानी दिग्गज के बयान ने मचाई हलचल

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका मैच में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. इस  दिग्गज का मानना है कि टीम इंडिया जानबूझकर मैच हारी है. 

Photo (ICC)

IND vs SA T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया को रविवार (30 अक्टूबर) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद से ही पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की हार पर अपनी राय रखी है. इन सब के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. इस दिग्गज का मानना है टीम इंडिया ये मैच जानबूझकर हारी है. 

इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल की रेस में पाकिस्तान के बने रहने के लिए टीम इंडिया का जीतना जरूरी थी, लेकिन टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा. भारत की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलीम मलिक (Saleem Malik) ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि टीम इंडिया ये मैच जानबूझकर हारी है. उनका मानना है कि भारत कभी नहीं चाहता कि पाकिस्तान आगे जाए. 

खराब फील्डिंग को बताया जिम्मेदार 

सलीम मलिक (Saleem Malik) ने 24 न्यूज से बात करते हुए कहा, 'भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान आगे जाए. अगर आज टीम इंडिया फील्डिंग थोड़ी बेहतर करती तो जीत जाती. मेरा खयाल है सबसे निराशाजनक यह था कि आज इंडिया ने बहुत गंदी फील्डिंग की. हमेशा इंडिया पाकिस्तान की राइवेलरी रही है. मगर उन्होंने जो फील्डिंग की है, नो डाउट उन्होंने शुरुआत में काफी ट्राई किया, जोश दिखाया, मगर जैसी उन्होंने फील्डिंग की है उससे मुझे थोड़ा सा है कि वो कभी भी पाकिस्तान को लाइक नहीं करते.'

शुरुआती दोनों मैचों में मिली हार 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान का सफर अभी तक काफी खराब रहा है. पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ बड़े उलटफेर का शिकार बनी. इन 2 हार के बाद से ही पाकिस्तान की टीम पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) से बाहर होने का खतरा बना हुआ है. टीम इंडिया की इस हार के बाद तो वह लगभग बाहर हो चुकी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news