अगला बेन स्टोक्स बनना चाहता है ये घातक ऑलराउंडर, पूरी दुनिया में गूंज रहा नाम
Advertisement
trendingNow11272552

अगला बेन स्टोक्स बनना चाहता है ये घातक ऑलराउंडर, पूरी दुनिया में गूंज रहा नाम

Sam Curran: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने कहा है कि वह बेन स्टोक्स की तरह बनना चाहते हैं, जिन्होंने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

फोटो (File)

Sam Curran: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने कहा है कि वह बेन स्टोक्स की तरह बनना चाहते हैं, जिन्होंने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी की कॉपी करने की कोशिश की है. करन अभी काफी युवा हैं और वो आगामी समय में कमाल कर सकते हैं.  

शानदार प्रदर्शन कर रहे करन

24 वर्षीय करन ने इंग्लैंड में 22 जुलाई को मैनचेस्टर में दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 118 रनों से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंने 18 गेंदों में 35 रन बनाए और फिर डेविड मिलर का बेशकीमती विकेट लिया, जिससे मेजबान टीम ने सीरीज में 1-1 से बराबरी की.

इस ऑलराउंडर ने इस सीजन की शुरुआत में सरे के लिए अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक बनाया था. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को अपनी ऑलराउंड क्षमता दिखाने का एक और मौका तब मिलेगा जब रविवार को वनडे सीरीज का निर्णायक मैच होगा.

बनना चाहते अगला बेन स्टोक्स

डेली मेल ने करन के हवाले से कहा, 'मैंने हमेशा (बेन) स्टोक्स को एक क्रिकेटर के रूप में देखा है. मैं लगभग उनकी नकल करने की कोशिश करता हूं. वनडे क्रिकेट में हमेशा युवा खिलाड़ियों को उनकी कमी खलेगी.'

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने हमेशा उनके प्रशिक्षण और खेलने के तरीके का पालन करने की कोशिश की है. जाहिर है कि वह अब वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह इंग्लैंड के लिए महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में याद किए जाएंगे. मैं सकारात्मक रहने की कोशिश करता हूं. यही संदेश जोस (बटलर) ने मुझे और टीम को दिया है.'

करन ने कहा कि वह एक ऑल-फॉर्मेट क्रिकेटर बनना चाहते हैं, जो दर्शाता है कि वह नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेलने की चुनौती को पार पाना चाहते हैं.

Trending news