IND vs ENG: सेलेक्टर्स तबाह कर रहे इस खिलाड़ी का करियर, लोगों ने कहा- अब तुम रिटायरमेंट ही ले लो
Advertisement

IND vs ENG: सेलेक्टर्स तबाह कर रहे इस खिलाड़ी का करियर, लोगों ने कहा- अब तुम रिटायरमेंट ही ले लो

IND vs ENG: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. इन दोनों सीरीजों के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है. लेकिन फैंस इस टीम से खासे खुश नहीं है. 

 

फोटो (File)

IND vs ENG: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले में भिड़ रही है. इस मैच के बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के ही खिलाफ तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. इन दोनों ही सीरीजों के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है. लेकिन फैंस इस टीम से खासे खुश नहीं है और वो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी मचा रहे हैं.

इस खिलाड़ी के साथ फिर नाइंसाफी

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने दो अलग टीमों का ऐलान किया है. इस सीरीज के पहले मैच के लिए एक अलग टीम का ऐलान हुआ है वहीं आखिर के दो टी20 मुकाबलों के लिए दूसरी टीम की घोषणा की गई है. इस सीरीज के पहले टी20 मुकाबले के लिए जिस टीम का ऐलान हुआ है उसमें संजू जैमसन का नाम है, लेकिन आखिर के दो मैचों के लिए इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया गया. 

फैंस बोले रिटायरमेंट ले लो

संजू सैमसन को पूरी सीरीज के लिए टीम में जगह ना दिए जाने से क्रिकेट फैंस खासे नाराज हैं. सैमसन का प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है और इसके बाद भी उन्हें सेलेक्टर्स ने ज्यादा मौके नहीं दिए हैं. हाल ही में आयरलैंड सीरीज में भी दूसरे टी20 में सैमसन ने कमाल की पारी खेली. ऐसे में एक बात तो साफ नजर आ रही है कि सेल्कटर्स सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप टीम लायक काबिल नहीं समझते हैं. 

 

 

 

 

पहले टी20 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक

दूसरे और तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक 

Trending news