सारा तेंदुलकर ने खोला अपनी सुंदरता का राज, खूबसूरती के लिए करतीं हैं ये काम?
Advertisement

सारा तेंदुलकर ने खोला अपनी सुंदरता का राज, खूबसूरती के लिए करतीं हैं ये काम?

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खूबसूरत होने का राज बताया है. साथ ही ये भी लिखा है कि सुंदर कैसे रहा जा सकता है. 

 

Instagram

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनकी फोटोज को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. फिटनेश के मामले में भी उनका कोई भी जबाव नहीं है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मॉडलिंग में अपना डेब्यू किया था. अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सुंदरता का खुलासा किया है. 

  1. गिल के साथ रिलेशनशिप चर्चे
  2. सारा ने बताया खूबसूरती का राज 
  3. सारा की पोस्ट हुई वायरल

सारा ने की ये पोस्ट 

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं है. वह एक विज्ञापन का ऐड करती हुई नजर आ रहीं हैं. सारा कैप्शन में ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में बताते हुए दिख रहीं हैं. कैप्शन में सारा ने लिखा है कि यह त्वचा को हाइड्रेट होने से बचाता है और ग्लो करने में मदद करता है. ये मेरी स्किन को बचाता भी है. सारा के ये लिखते ही उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई है. कई यूजर कमेंट में उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने ये बताया है कि उनकी त्वचा इस product से ग्लो करती है. 

 

पोस्ट हुई वायरल 

सारा तेंदुलकर की ये पोस्ट वायरल हो गई है. कई यूजर इस पर बहुत ही शानदार कमेंट कर रहे हैं. लोग सारा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग शुभमन गिल के साथ उनके रिश्ते की जोड़ने लगे. वहीं, एक यूजर ने तो उन्हें ग्लैमरस क्वीन करार दिया है. 

fallback

शुभमन की बहन को फॉलो करती हैं सारा

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)  इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं. अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात चौंकाने वाली नहीं है. लेकिन सारा के शुभमन की बहनों को फॉलो करना कई तरह इशारा करता है. सारा इंस्टग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं. सारा ने हाल ही में मॉडलिंग में भी कदम रखा है. उन्होंने एक ब्रॉड के लिए ऐड किया था. 

शुभमन ने किया था ये खुलासा

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

 

Trending news